सनी लियोन ने अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ पर एक रोमांचक अपडेट के साथ प्रशंसकों को उत्सुक कर दिया

0
43

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोन के प्रशंसकों के लिए खुशी की ख़बर है क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ पर एक रोमांचक अपडेट का अनावरण करने के लिए तैयार हैं, जो उनकी पहली तमिल फिल्म है। अभिनेत्री फिल्म में एक दिलचस्प भूमिका निभाने के लिए तैयार है, उन्होंने प्रशंसकों को एक पोस्ट से उत्सुक कर दिया। जिसका शीर्षक था, “एक हाइपरलिंक कहानी जो विविध गहन मानवीय भावनाओं को चित्रित करती है जो आपके अस्तित्व को मंत्रमुग्ध कर देती है!”

https://www.instagram.com/p/C7qZH5bqXBo/?igsh=MTMyZGk5dXNweWp0Ng==

इससे पहले, फिल्म के निर्माताओं ने सनी लियोन अभिनीत फिल्म के ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था, जहां लोग अभिनेत्री को देहाती लुक और डी-ग्लैम लुक में देखकर आश्चर्यचकित रह गए थे। लेकिन फिल्म में अभिनेत्री की भूमिका ने उनके प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। वह एक गणनात्मक हत्यारे का किरदार निभाती नजर आएंगी, जो कॉन्ट्रैक्ट हत्याओं में शामिल एक क्रूर गिरोह का अभिन्न अंग है। सनी लियोन के किरदार को उग्र, गणनात्मक और रहस्यमय के रूप में दर्शाया गया है, जो कहानी में गहराई और उत्तेजना से जोड़ती है। उनका किरदार, जिसने उन्हें अपनी ग्लैमरस छवि से दूर जाने की अनुमति दी, फिल्म की कहानी में पर्याप्त गहराई और साज़िश जोड़ती है। फिल्म में उनके डी-ग्लैम लुक ने उनके प्रशंसकों को यह जानने के लिए उत्सुक कर दिया है कि अभिनेत्री आगे क्या लेकर आएंगी, लेकिन यह निश्चित रूप से सनी द्वारा इस परियोजना में की गई कड़ी मेहनत पर प्रकाश डालता है।

अभिनेत्री फिल्म में डी-ग्लैम लुक में नजर आएंगी, जिसमें जैकी श्रॉफ, प्रिया मणि और सारा अर्जुन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म में सनी जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगी। जैकी श्रॉफ के साथ उनकी दोस्ती कुछ ऐसी है जिसे उनके प्रशंसक देखने के लिए उत्सुक हो रहे हैं।

काम के मोर्चे पर, ‘कोटेशन गैंग’ के अलावा, सनी लियोन अनुराग कश्यप निर्देशित ‘कैनेडी’ में दिखाई देंगी, जिसका प्रीमियर कान्स 2023 में हुआ था। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। अभिनेत्री के नाम एक बेनाम मलयालम फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY