मणिपुरी फैशन ब्रांड ‘हाउस ऑफ अली’ के लिए शोस्टॉपर बनीं सनी लियोनी!

0
55

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी अपने दर्शकों को आकर्षित करना जानती हैं। एक्ट्रेस ने न सिर्फ मज़ेदार और प्रभावशाली भूमिकाओं के साथ अपने फैंस का मनोरंजन किया है बल्कि फैशन गोल्स को भी पूरा किया है, और खुद को एक ट्रू ब्लू फशियोनिस्टा साबित किया है। हाल ही में एक इवेंट में, एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर मणिपुर के पॉपुलर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मोहम्मद अलीमुद्दीन और दया ओइनम के फैशन ब्रांड ‘हाउस ऑफ अली’ के लेटेस्ट कलेक्शन को प्रदर्शित करने के लिए शोस्टॉपर बनीं।

दिल्ली टाइम्स द्वारा आयोजित इस इवेंट में सनी लियोनी ने सहजता से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल मणिपुरी ऑउटफिट ‘फानेक’ को मॉडर्न ट्विस्ट के साथ फिर से तैयार किया। सनी ने स्लीवलेस लेसी टॉप पहना और उसके नीचे ट्रेडिशनल मणिपुरी स्कर्ट पहनी। बॉटम का मुख्य हाईलाइट वह था, जिस तरह से उन्होंने इसे एक सुंदर रेड ट्रेल के साथ लेयर किया था। सनी ने अपने बालों को खुला रखा, अपने लुक को सबसे ऊपर एक मिनिमल नेकपीस के साथ जोड़ा, और ब्राइट रेड लिपस्टिक के साथ ग्लोइ मेकअप का टच जोड़ा।

थिएट्रिकल फ्रंट पर, सनी लियोनी अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं, जिसे कान्स 2023 में जोरदार सराहना मिली थी। फिलहाल एक्ट्रेस ‘स्पलिस्टविला एक्स5’ के हालिया सीज़न को होस्ट कर रही है और साथ ही वह अपने तमिल डेब्यू ‘कोटेशन गैंग’ के लिए तैयारी कर रहीं हैं। इसके अलावा, सनी के पास प्रभुदेवा और हिमेश रेशमिया के साथ एक अनटाईटल्ड फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY