एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में सनी लियोनी को ‘द मोस्ट स्टाइलिश एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड मिला!

0
63

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी ने हाल ही में एक इवेंट में प्रतिष्ठित ‘मोस्ट स्टाइलिश एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड पाकर जीत का स्वाद चखा। यह अवॉर्ड न सिर्फ उनके सफल बिज़नेस करियर को उजागर करता है, बल्कि यह इस बात का भी प्रमाण है कि वह एक फीमेल बिज़नेस एंटरप्रेन्योर के रूप में कैसे उभरीं।

एक्ट्रेस ने ब्यूटी, एआई, हॉस्पिटैलिटी में एंटरप्रेन्योरशिप के साथ कई वेंचर्स में भी अपना करियर बनाया है, जिसने बिज़नेस और इनोवेशन के प्रति उनकी गहरी नजर को उजागर किया है। एक्ट्रेस ने कॉस्मेटिक ब्रांड ‘स्टारस्ट्रक बाय सनी लियोनी’, ‘एफ़ेटो फ्रेगरेंस’ फ्रेग्रेन्स लाइन, वेलनेस ब्रांड ‘राइज़ बार्स’ और एक रेस्तरां ‘चिका लोका’ के जरिये अपने बिज़नेस का विस्तार किया है। उनकी हालिया जीत उसी का प्रमाण है।

जैसे-जैसे सनी चमकती जा रही हैं, उन्होंने साबित कर दिया है कि वह सिर्फ ऑन-स्क्रीन स्टार नहीं हैं, बल्कि एक प्रमुख बिज़नेस फ़ोर्स भी हैं। एक एक्टर के रूप में, सनी अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ में दिखाई देंगे, जिसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में जोरदार सराहना मिली थी। इसके अलावा, वह ‘कोटेशन गैंग’ के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और उनकी एक अनाम मलयालम फिल्म भी अंदर प्रोडक्शन में है। इनके अलावा, सनी फिलहाल ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ को होस्ट कर रही हैं और ‘ग्लैम फेम’ को जज कर रही हैं।

LEAVE A REPLY