स्विस ब्यूटी ने पेश किया क्रेज़- ट्रेंडी मेकअप के लिए जेनरेशन ज़ेड की दीवानगी से प्रेरित कलेक्शन

0
57

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | नई दिल्ली, 23 मई, 2024: भारत के प्रमुख मेकअप ब्रांड्स में से एक, स्विस ब्यूटी ने अपना जेनरेशन ज़ेड मेकअप कलेक्शन- क्रेज़ लॉन्च किया है। यह मल्टीटास्क करने वाली नई पीढ़ी और मेकअप की उनकी तेज रफ्तार जरूरतों के लिए तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का कलेक्शन है। अपनी ट्रेंडी पैकेजिंग और फॉर्मूले के साथ, इन उत्पादों के नाम जेनरेशन ज़ेड के बोलचाल के शब्दों पर रखे गए हैं। इसके साथ ही मल्टीफंक्शनल उत्पाद क्रेज़, युवाओं के जोश और उनकी अभिव्यक्ति की भी बात करता है। इसमें रंगों के बड़े ही बोल्ड पैलेट और चेहरे, होंठ व आंखों के लिए बड़े ही अनूठे उत्पाद हैं।

ब्यूटी के विभिन्न जरूरी उत्पादों से लेकर तड़कते-भड़कते व अभिव्यक्ति देने वाले कॉस्मैटिक्स तक, स्विस ब्यूटी का क्रेज़, हमेशा जल्दबाजी में रहने वालों और अपने लुक्स से कुछ अलग कहने वालों का सच्चा साथी है।

इस क्रेज़ कलेक्शन की सभी कैटेगरी में एक से बढ़कर एक बेहतरीन प्रोडक्ट्स हैं। आई मेकअप में आईशैडो से लेकर, ब्लश पैलेट व मस्करा तक है और लिप कैटेगरी में लिप बाम से लेकर 12 घंटों तक टिकने वाले लिप क्रेयॉन्स तक, फेस कैटेगरी में प्राइमर और फिक्सर तक, देखने के लिए काफी सारी रेंज है।

इस कलेक्शन के सभी उत्पादों को कई तरह से इस्‍तेमाल किया जा सकता है और यह सबसे बेहतर परिणाम देने वाले हैं। यही बात क्रेज़ को सभी लोगों के लिए सुलभ बनाता है, इससे युवाओं, जल्दी में रहने वाले उपभोक्ताओं तक पहुंच सुनिश्चित होती है।

साहिल नायर, सीईओ, स्विस ब्यूटी का कहना है, “हमारी क्रेज़ मेकअप श्रृंखला, जोश से भरपूर और विविधताओं से भरी नई पीढ़ी के लिए है। ये दुनिया में अपनी पहचान बना रहे हैं, चाहे ये कॉलेज में हों, स्नातक कर चुके हों या फिर काम करने की शुरुआत कर रहे हों। अपने तड़कते-भड़कते रंगों, विभिन्न फॉर्मूलों और अनूठी बनावट के साथ ये जेनरेशन ज़ेड के आजाद ख्याल की अभिव्यक्ति करते हैं। यह कलेक्शन लड़कियों को मेकअप के जरिए प्रयोग करने, नई चीजें जानने और अपनी खासियत सामने लाने की आजादी देता है। भारतीय सौंदर्य बाजार में 11 वर्षों की शानदार उपस्थिति के साथ स्विस ब्यूटी, भारतीय बाजार की नब्ज़ जानता है। अब यह क्रेज के साथ कलर कॉस्मैटिक्स के लिए जेनरेशन ज़ेड की अधूरी जरूरतों को पूरा करना चाहता है। वर्सेटाइल, मल्‍टी-फंक्‍शनल और ट्रेंडी मेकअप प्रोडक्‍ट्स खासतौर से जेनरेशन ज़ेड के लिए तैयार किए गए हैं और यह उनके लिए बात करते हैं।“

LEAVE A REPLY