‘बांद्रा’ के पोस्टर में तमन्ना भाटिया और दिलीप का जलवा, प्रशंसकों को एक्शन से भरपूर फिल्म का इंतजार!

0
155

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पैन इंडिया आइकन तमन्ना भाटिया निर्विवाद रूप से 2023 में सुर्खियों में हैं। कई भाषाओं और शैलियों में फैले करियर के साथ, उन्होंने खुद को इंडस्ट्री की सबसे अधिक मांग वाली प्रतिभाओं में से एक के रूप में स्थापित किया है। मलयालम सिनेमा में उनका डेब्यू इस साल को और भी खास बनाता है। उनके को-स्टार दिलीप के साथ बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘बांद्रा’ ने अपने हालिया पोस्टर रिलीज के साथ चर्चा पैदा कर दी है।

‘बांद्रा’ के पोस्टर में, तमन्ना एक शानदार गोल्डन पहनावे में रॉयल्टी का एहसास करा रही हैं, जो वास्तव में एक मॉडर्न राजकुमारी जैसा दिखता है। उनके विपरीत, दिलीप चमकीले हरे रंग की राजसी पोशाक में लंबे बालों के साथ दिखाई दे रहे हैं, जो पोस्टर की शाही अपील को बढ़ा रहा है। दोनों अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री बहुत ही खूबसूरत लग रही है। यह कहा जा सकता है कि उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति फिल्म का एक प्रमुख आकर्षण होगी।

पैन इंडिया अभिनेत्री बनने से लेकर “कावाला” में अपने डांस के लिए “भारतीय शकीरा” उपनाम अर्जित करने तक की तमन्ना की यात्रा वास्तव में प्रभावशाली रही है। ‘बांद्रा’ और 2024 में आने वाली आगामी तमिल प्रोजेक्ट “अरनमनई 4” के साथ, वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अतिरिक्त, उनके पास जॉन अब्राहम के साथ निखिल आडवाणी की “वेदा” भी है, जो उनके करियर में एक और रोमांचक आयाम जोड़ती है।

LEAVE A REPLY