तमन्ना भाटिया के कवाला सॉन्ग पर फैंस ने डांस रील्स की लगाई झड़ी।

0
338

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । तमन्ना भाटिया के डांस रील्स ने 50 मिलियन व्यूज का शानदार आंकड़ा किया पार।

तमन्ना भाटिया ने अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल और डांस स्किल्स से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। जी करदा और लस्ट स्टोरीज़ 2 की हालिया सफलता के बाद तमन्ना जेलर के तमिल गीत कवाला पर अपने डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं, जहां वह ‘थलाइवा’ रजनीकांत के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। इस गाने ने डांस रील्स का एक चलन पैदा कर दिया है, जिसने दुनिया भर के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

तमन्ना की व्यापक लोकप्रियता और उनके डांस स्टेप्स ने पूरे देश को आश्चर्यचकित कर दिया है। 6 जुलाई, 2023 को रिलीज़ होने के बाद से जानी मास्टर के गाने कवाला, जिसको सिंगर शिल्पा राव और कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर ने अपनी आवाज दी अब तक कई डांस वीडियो में वायरल हो गया है। तब से उनके डांस मूव्स वाली रील्स को लाखों व्यूज और अनगिनत शेयर मिले चुके हैं। इस गाने ने तमन्ना को प्रशंसकों और साथी कलाकारों से समान रूप से अत्यधिक ध्यान और सराहना दिलाई है। वहीं गाने के ओरिजिनल वीडियो के व्यूज 50 मिलियन से अधिक हो गए हैं।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगस्त 2023 में तेलुगु में रजनीकांत के साथ फ़िल्म जेलर और ‘मेगास्टार’ चिरंजीवी के साथ फ़िल्म भोला शंकर की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। उनके पास पाइपलाइन में तमिल में अरनमनई 4 भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sun Pictures (@sunpictures)

LEAVE A REPLY