तमन्ना भाटिया आईएमडीबी की पिछले दशक के विश्व स्तर पर टॉप 100 सबसे ज्यादा देखे गए भारतीय सितारों की सूची में शामिल हैं!

0
47

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने आईएमडीबी की ‘वैश्विक स्तर पर पिछले दशक के टॉप 100 सबसे ज्यादा देखे गए भारतीय सितारों’ की प्रतिष्ठित सूची में 16वां स्थान हासिल करके अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ ली है। यह सूची जनवरी 2014 से अप्रैल 2024 तक IMDb की साप्ताहिक रैंकिंग पर आधारित है। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के बाद दूसरी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं, जो सूची में 13वें स्थान पर हैं, जिन्होंने नयनतारा, प्रभास, धनुष, राम चरण को पीछे छोड़ दिया है। यह सम्मान उनकी और अधिक व्यापक लोकप्रियता और फिल्म उद्योग में उनके योगदान का प्रमाण है।

लगभग दो दशक पहले अपनी अभिनय यात्रा शुरू करने वाली अभिनेत्री ने विभिन्न शैलियों, भाषाओं और यहां तक ​​कि माध्यमों के बीच सहजता से बदलाव किया है। उन्होंने हर भाषा में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जो अभिनेत्री की बहुमुखी प्रतिभा को बयां करती है और साथ ही उनकी लोकप्रियता पर भी प्रकाश डालती है। काम के मोर्चे पर, तमन्ना वर्तमान में ‘अरनमनई 4’ की सफलता का आनंद ले रही हैं, जो 2024 में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली तमिल फिल्म बनकर उभरी, जो अभिनेत्री की ब्लॉकबस्टर फिल्में देने की क्षमता को साबित करती है।

उनके पास रिलीज़ के लिए परियोजनाओं की एक दिलचस्प लिस्ट है। उनके पास तेलुगु में ‘ओडेला 2’ और हिंदी में जॉन अब्राहम के साथ निखिल आडवाणी की ‘वेदा’ है। इसके अलावा ओटीटी पर वह धर्माटिक के ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ में नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/C7if1bdyQ23/?igsh=bHRmaXMxNjR1cXk1

LEAVE A REPLY