तमन्ना भाटिया: ‘हैप्पी डेज़’ और ‘पैय्या’ की रि-रिलीज़ के साथ सफलता का स्वाद चखने वाली साउथ इंडस्ट्री की इकलौती एक्ट्रेस!

0
92

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक बार फिर दर्शकों के दिल पर अमिट छाप छोड़ी है और इस बार, उन्होंने अपनी सबसे लोकप्रिय तेलुगु फिल्म ‘हैप्पी डेज़’ और तमिल फिल्म ‘पैय्या’ की रि-रिलीज के साथ ऐसा किया, जो मूल रूप से 2007 और 2010 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुईं थी। जहां ‘पैय्या’ 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, वहीं ‘हैप्पी डेज’ 19 अप्रैल को दोबारा रिलीज होगी।

पैन इंडिया स्टार इकलौती साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिनकी दो फिल्में दोबारा रिलीज़ हुई, जिन्हें दर्शकों से बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। फैंस ने सोशल मीडिया हैंडल पर यह जाहिर किया कि कैसे फिल्में समय की कसौटी पर खरी उतरी हैं और स्क्रीन पर उसी तरह का जादू आज भी फैलाती हैं। इन रि रिलीज़ों की सफलता एक्ट्रेस की इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक की स्थिति की पुष्टि करती है।

एक्ट्रेस की सिनेमेटिक जर्नी उनकी वर्सेटिलिटी और अपने क्राफ्ट के लिए उनकी मेहनत को दर्शाती है। उनकी फिल्में उनके चार्म और टाइमलेस अपील के रूप में काम करती हैं।

काम के मोर्चे पर, तमन्ना अपनी तेलुगु फिल्म ‘ओडेला 2’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। वह बॉलीवुड फिल्म ‘वेदा’ और तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ में भी नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY