तमन्ना भाटिया ने “जापान” फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च पर तमिल सिखाने के लिए कार्थी को धन्यवाद दिया!

0
858

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपनी आगामी कॉमेडी क्राइम फीचर फिल्म “जापान” के ट्रेलर लॉन्च की शोभा बढ़ाई, जहां उन्होंने कार्थी और अनु इमैनुएल के साथ स्क्रीन साझा की।

जापान ट्रेलर लॉन्च के दौरान, तमन्ना ने 75 फिल्मों के अपने शानदार करियर के बारे में बात की। उन्होंने कार्थी के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने “पैय्या” पर काम करते समय उन्हें तमिल सिखाई थी। उन्होंने शूटिंग के अनुभव को वास्तव में यादगार बनाने के लिए कार्थी को धन्यवाद दिया। इसके अलावा, उन्होंने कार्थी के करियर के विकास और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता के लिए अपनी प्रशंसा साझा की।

तमन्ना की पाइपलाइन में फ़िल्म “बांद्रा” शामिल है। साथ ही प्रतीक्षित तमिल फ़िल्म “अरनमनई 4” भी 2024 में रिलीज होने वाली है। अपने करियर में उत्साह की एक और परत जोड़ते हुए, वह निखिल आडवाणी की “वेदा” में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वह जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी। तमन्ना का करियर एक आकर्षक मोड़ पर है, जो उनके प्रशंसकों के लिए भरपूर मनोरंजन का वादा करता है।

LEAVE A REPLY