तमन्ना भाटिया प्राइम वीडियो के लिए धर्माटिक एंटरटेनमेंट के ड्रामा का हेडलाइन देंगी? यहाँ पढ़े।

0
138

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। तमन्ना भाटिया सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। बार-बार, तमन्ना ने फिल्मों के सावधानीपूर्वक चयन से अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को काफी प्रभावित किया है। अब, तमन्ना भाटिया धर्मा प्रोडक्शंस के धर्माटिक एंटरटेनमेंट के डिजिटल विंग के साथ मिलकर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हाल ही में, तमन्ना भाटिया ने उदारतापूर्वक अलग-अलग भूमिकाएँ चुनकर एक अभिनेता के रूप में खुद को खोजा। बबली बाउंसर, आखिरी सच, प्लान ए प्लान बी, जी करदा और लस्ट स्टोरीज़ 2 के साथ, अभिनेत्री आगामी टिप्सी ड्रामा के साथ एक और अलग शैली का पता लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

तमन्ना भाटिया का यह सहयोग प्राइम वीडियो इंडिया के लिए एक स्टार्ट-अप ड्रामा है। तमन्ना के आगामी प्रोजेक्ट के शीर्षक के अनावरण के लिए प्रशंसकों और अनुयायियों को थोड़ा इंतजार करना होगा। हालाँकि, ऐसा कहा जा रहा है कि इस हल्की-फुल्की सीरीज़ का निर्देशन निर्देशक अर्चित कुमार करेंगे।

कहा जा रहा है कि इस आगामी ड्रामा में दो अभिनेत्रियां शामिल होंगी, जबकि दूसरी महिला की कास्टिंग अभी चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाली वेब सीरीज फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। इसकी शूटिंग मार्च के मध्य या अप्रैल की शुरुआत में शुरू होने वाली है।

सालों से तमन्ना भाटिया ने बड़े पर्दे की फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा है। धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ उनका सहयोग डिजिटल क्षेत्र में उनका चौथा प्रोजेक्ट है। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास परियोजनाओं की एक प्रभावशाली लाइनअप है। तमन्ना भाटिया जॉन अब्राहम के साथ वेदा में और अरनामनै 4 नाम की एक तमिल प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY