तनिष्क बागची के सॉन्गस ने 2022 में हर सीज़न और पार्टी में राज किया है।

0
858
Tanishk Bagchi songs have ruled every season and party in 2022.

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा की रिपोर्ट / क्या आपने कभी पार्टी की है, शादी का जश्न मनाया है, या बस अपने खाली समय में सोशल मीडिया के माध्यम से स्क्रॉल किया है, केवल खुद को उनके गानों की धुन पर थिरकते हुए पाया है? हम सभी पर संगीत के प्रभाव की याद दिलाता है और तनिष्क के ट्रैक निश्चित रूप से सकारात्मक हैं। कुछ ऐसे सॉन्ग जिन्होंने 2022 में अपनी पहचान बनाई है।

*नाच पंजाबन*
जुग जुग जीयो का नाच पंजाबन जनता के बीच एक सफलता के रूप में उभरा। इंस्टाग्राम में रील और कुछ बेहतरीन रीमेक में लाखों रचनात्मक रील्स दिखें। यह सॉन्ग हर शादी और पार्टी की प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर था। टाइटल ट्रैक ने अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के शानदार प्रदर्शन के साथ बॉक्स ऑफिस नंबरों को उछाल दिया।
*माणिके*
हमें यकीन है कि आपने यह सॉन्ग गुनगुनाया होगा। मूल रूप से योहानी द्वारा गाए गए तनिष्क ने नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत हिंदी वर्ज़न के लिए गायक के साथ मिलकर इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। #माणिकेमूव ने इसे यूट्यूब शॉर्ट्स और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के शीर्ष पर पहुंचा दिया। दर्शकों ने सॉन्ग के लिए अपने रचनात्मक प्रयासों को प्रदर्शित करना पसंद किया। क्या हम इस बात की सराहना करने के लिए एक क्षण ले सकते हैं कि कैसे इस गाने ने एक सीज़न के लिए इंटरनेट पर राज किया।
*भूल भुलैया 2.0*
हम सभी कार्तिक आर्यन को उनके काम के लिए प्यार करते हैं लेकिन भूल भुलैया 2.0 के टाइटल ट्रैक खूब बजा।ओजी भूल भुलैया के सॉन्ग पर अपना प्यार बरसाना बंद नहीं कर सके। इस सॉन्ग ने 200 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर लिए और एक बड़ी पार्टी हिट भी बन गया। रीमेक पर डांस करते हुए लोग कभी बोर नहीं हुए। इसमें अपनी धुन पर जेन जेड डांस भी था।
*आफत*
आफत ने हम सभी को जवानी के जूते पहनाए और हुक स्टेप आसानी से करने को कहा। चाहे इंटरव्यू हो या फैन्स के बीच प्रमोशनल वॉक, आफत ने दर्शकों का मन मोह लिया था। इंस्टाग्राम यूजर्स ने अपना हॉट साइड अप रखा और हर किसी ने क्रिएटिव टेक का आनंद लिया।
*जेडा नशा*
हम जेडा नशा के बारे में कैसे बात नहीं कर सकते ? सॉन्ग रातों-रात इंस्टाग्राम पर मशहूर हो गया था। नवोदित गायकों ने अपने वर्ज़न गाए और इंस्टाग्राम पर अपना मिक्स बनाया। यह देखना आश्चर्यजनक था कि कैसे यह सॉन्ग विभिन्न शैलियों के साथ सहजता से तालमेल बिठाता है। यह सॉन्ग आज भी हमारे सोशल मीडिया पर छाया रहता है। दीवानगी इस कदर है कि, बाप-बेटी की जोड़ी का एक वीडियो कुछ कातिलाना मूव्स के साथ पूरे इंस्टाग्राम में वायरल हो गया।
हर वैकल्पिक दिन में ढेर सारे गाने रिलीज़ होने के साथ, अपनी विशेष रचना के साथ अपनी पहचान बनाना मुश्किल है। तनिष्क बागची ने 2022 में सिर्फ एक नहीं बल्कि 5 हिट फिल्में दी हैं।सॉन्ग हर सीजन, पार्टी, शादी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राज किया।

LEAVE A REPLY