अपारशक्ति खुराना ने जुबली के एक फैन एडिट को शेयर कर दर्शकों का शुक्रिया अदा किया।

0
128

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । डायनामिक और वर्सेटाइल एक्टर अपारशक्ति खुराना ने निस्संदेह अपने लिए इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री में एक मजबूत पहचान बनाई है। अपने शानदार अभिनय से वह अपनी पीढ़ी के सबसे प्रतिभशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करने में कामयाब रहे हैं। उनके कौशल का एक बेहतरीन उदहारण क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसित सीरीज़ जुबली में मदन कुमार के उनके करैक्टर में देखा जा सकता है।

अपारशक्ति खुराना के लिए जुबली एक गेम-चेंजर थी क्योंकि इसने उन्हें अपनी क्षमता साबित करने और अपनी अविश्वसनीय स्क्रीन प्रेसेंस से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। अपारशक्ति को मदन कुमार का किरदार असाधरण से कम नहीं था, जिसने दर्शकों पर अमिट प्रभाव छोड़ा। एक्टर ने हालही में एक फैन एडिट साझा करके अपने फैंस को खुश किया जिसने जुबली में उनके इमोशंस को बड़ी खूबसूरती से प्रदर्शित किया। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया “रिपोस्टिंग दिस क्विर्की एडिट मेड बाय द वेल विशर्स. थैंक्स एवरीवन फ़ॉर ब्लेसिंग्स.”

अब एक्टर अपारशक्ति खुराना जल्द ही अतुल सभरवाल की ‘बर्लिन’ में दिखाई देंगे। साथ ही साल 2018 की हॉरर कॉमेडी फिल्म की बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘स्त्री 2’ की भी शूटिंग शुरू करेंगे।

LEAVE A REPLY