अखिल भारतीय रौनियार वैश्य महासभा के द्वारा आम सभा का आयोजन किया गया।

0
3399

Today Express News / Report / Ajay Verma /फरीदाबाद, 6 मार्च (हप्र)। अखिल भारतीय रौनियार वैश्य महासभा के द्वारा आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर कर्नाटक के पूर्व डीजीपी ओम प्रकाश गुप्ता को मुख्य अतिथि के रूप में सम्मानित किया गया तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में उद्योगपति और व्यापारिक घराने से जे के प्रसाद बेंगलुरु तथा अनिल कुमार गुप्ता नोएडा व राष्ट्रीय एकीकरण के लिए विशिष्ट अतिथि के तौर पर अंतर्राष्ट्रीय रौनियार वैश्य महासम्मेलन के अध्यक्ष राजेश शंकर गुप्ता, कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता तथा संगठन महासचिव अनिल कुमार गुप्ता भी थे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय रौनियार वैश्य महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक कुमार गुप्ता पूर्व डीजीपी बिहार ने किया।
अपने संबोधन में अखिल भारतीय रौनियार वैश्य महासभा के लिए किए गए कार्यों की विस्तृत जानकारी समाज में साझा किया और मेडिकल सहायता के लिए मेडिकल कैंप का भी आयोजन तथा पारिवारिक समस्याएं घरेलू हिंसा, दहेज उत्पीडऩ, मानसिक उत्पीडऩ जैसे समस्याओं से निपटने के लिए एक कमेटी के गठन करने का एलान किया गया।
मुख्य अतिथि के तौर पर कर्नाटक से आए हुए पूर्व डीजीपी ओम प्रकाश गुप्ता ने समाज में आए जागृति को लेकर आशान्वित भरे तथ्यों से लोगों को अवगत कराया तथा समाज में तथा अन्य वैश्य समाज घटक के साथ सामंजस्य बनाकर देश में काम करने को कहा सोशल मीडिया के दुरुपयोग पर भी उन्होंने समाज का ध्यान आकर्षित किया।
कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने अपने संबोधन में राजनीति और सामाजिक दोनों क्षेत्रों में समाज की भागीदारी और सामंजस्य पर बल दियाए समाज में बढ़ रही चेतना को लेकर सामाजिक राजनीतिक जागृति को लेकर उन्होंने संतोष व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY