विधायक ने तिगांव ब्लॉक के सभी समिति सदस्यों के संग बैठक कर उनकी समस्याओं और सुझाावों को जाना

0
258
The MLA held a meeting with all the committee members of Tigaon block to know their problems and suggestions
तिगांव ब्लॉक के समिति सदस्यों के संग बैठक करते विधायक राजेश नागर

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / फरीदाबाद।   विधायक राजेश नागर ने तिगांव ब्लॉक के सभी समिति सदस्यों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं और सुझावों के बारे मे जानकारी ली। इस बैठक में अधिकांश समस्याएं सडक़ों के निर्माण के बारे में पता चली। जिन पर जल्द काम करने के लिए विधायक राजेश नागर ने उन्हें आश्वासन दिया।  विधायक राजेश नागर ने कहा कि क्षेत्र के विकास को गति देने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मिलने का क्रम प्रारंभ किया है।

इसके तहत हम उनसे प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं की जानकारी मांग रहे हैं जिनके आधार पर जल्द से जल्द टेंडर करवाकर काम शुरू करवाए जाएंगे। इसके लिए हमें हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भरपूर बजट देने की बात कही है। नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य के लिए सीएम साहब की ओर से कोई भी किसी भी प्रकार की कमी नहीं है।  उन्होंने बताया कि आज ब्लॉक के सभी समिति सदस्यों के साथ मुलाकात कर पूरे क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी मिली है।

इस बातचीत में प्रमुख रूप से सडक़ों के बारे में मांगें दी गई हैं। हमारा भी पूरा ध्यान है कि आवागमन के लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण सडक़ों को बनाने और मरम्मत करने के काम में तेजी लाई जाए। हमने सभी समिति सदस्यों से बात कर उनकी प्रमुख मांगों को एकत्रित कर लिया है। अब जल्द ही संबंधित विभागों से इनके टेंडर की प्रक्रिया को तेज किया जाएगा। जिसके अच्छे नतीजे जल्द ही सामने आएंगे। इस अवसर पर ब्लॉक समिति चेयरपर्सन पूनम देवी, बीडीओ अजीत सिंह सहित कृषि विभाग के भी कई अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY