दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में फिल्म ‘चेंगिज’ का संगीत और ट्रेलर हुआ लॉन्च

0
221
The music and trailer of the film 'Chengiz' was launched at an event in Delhi.

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / हाल ही में आनेवाली फिल्म ‘चेंगिज’ का ट्रेलर और संगीत लॉन्च का कार्यक्रम दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में आयोजित किया गया । कार्यक्रम के दौरान एक मनोरंजक कथानक और एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन दृश्यों के साथ अंडरवर्ल्ड के विस्तार की खोज करने वाली इस फिल्म के मनोरंजक ट्रेलर के साथ नेटिज़न्स को न केवल प्रभावित किया, बल्कि सुपरस्टार जीत के एक नए अवतार को भी सामने लाया।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपनी खुशी साझा करते हुए बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार जीत ने कहा, ‘दिल्ली से इतना प्यार और गर्मजोशी मिलना बहुत ही शानदार अहसास है। मैं फिल्म के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रगुजार हूं और अब इस फिल्म को परदे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ बता दें कि दर्शकों की प्रतिक्रिया 21 अप्रैल को फिल्म के रिलीज होने पर ही मिलेगी। सुपरस्टार जीत की पत्नी सलमान खान की फैन है जीत की फिल्म भी सलमान के फिल्म के साथ ही रिलीज हो रही है ऐसे में उनकी पत्नी पहले कौन सी फिल्म देखेगी के सवाल पर जीत ने कहा वह सलमान की फैन है लेकिन प्यार मुझसे करती हैं इसलिए वह मेरी फिल्म पहले देखेंगी

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री सुष्मिता चटर्जी ने बताया, ‘मेरा दिल आज कृतज्ञता और खुशी से भर गया है। ट्रेलर लॉन्च के लिए दिल्ली में हमें जितना प्यार मिला है, वह मेरी कल्पना से परे है और ट्रेलर के लिए इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया निश्चित रूप से दिल को छू लेने वाली है।’

वहीं, निर्देशक राजेश गांगुली ने कहा, ‘हमारा उद्देश्य दर्शकों के लिए कुछ नया लाना और जीत को एक नई रोशनी में दिखाना था। ट्रेलर लॉन्च हमारे लिए खुशी का पल था और हमने हर पल को जिया है। अब तो बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर का इंतजार है।

बता दें कि जीत, गोपाल मदनानी और अमित जुमरानी द्वारा निर्मित ‘चेंगिज़’ का निर्देशन राजेश गांगुली ने किया है। उन्होंने ही संवाद और पटकथा पर भी काम किया है। नीरज पांडे और राजेश गांगुली लिखित कहानी पर आधारित यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY