बागी 4: टाइगर श्रॉफ ने TheTigerEffect को अगले स्तर पर ले जाने का वादा किया!

0
70

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ अपनी बॉक्स ऑफिस स्पिनिंग एक्शन फ्रेंचाइजी ‘बागी’ की चौथी किस्त के साथ वापसी कर रहे हैं। हाल ही में ‘बागी 4’ की घोषणा हुई थी और तब से टाइगेरियंस में खलबली मची हुई है। बुधवार को टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो साझा कर यह संकेत दिया कि आगामी एक्शन #TheTigerEffect को अगले स्तर पर ले जाएगा। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “द फ्रेंचाइजी क्लोसिस्ट टू माय हार्ट ऑल्सो द मोस्ट चैलेंजिंग फ़ॉर माय हार्ट।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

एक्टर ने यह भी वादा किया कि दर्शक फिल्म में टाइगर श्रॉफ का ‘हीरोइक’ और ‘फीयरलेस’ वर्जन देखेंगे, जो नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। जैसे ही टाइगर श्रॉफ ने वीडियो शेयर किया, टाइगेरियंस ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला दी। टाइगेरियंस में से एक ने एक्टर को “इंडियाज नंबर 1 एक्शन हीरो” कहा, जबकि दूसरे ने व्यक्त किया, “एक्साइटेड रॉनी विल बी बैक।”

‘बागी 4’ 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। काम के मोर्चे पर, टाइगर फिलहाल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वह रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ और रोहित धवन की ‘रेम्बो’ में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY