टाइगर श्रॉफ ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अपने परफॉरमेंस से दर्शकों को सरप्राइज किया!

0
84

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज हो गई है और लोग टाइगर श्रॉफ की तारीफ करना बंद नहीं कर रहे हैं। फिल्मों में अपने अभिनय के लिए हमेशा प्रशंसा पाने वाले एक्टर को एक्शन में अपनी भूमिका को सहजता से निभाने के लिए दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिल रही है। अपने इंटेंस एक्शन सीन्स से लेकर अपने मजेदार डायलॉग तक, श्रॉफ ने ऐसा प्रदर्शन किया जिसने न सिर्फ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा बल्कि उन्हें कई स्तरों पर सरप्राइज भी किया। कई लोगों ने श्रॉफ की एक्टिंग स्किल्स के बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है। टाइगेरियंस ने यह भी बताया कि कैसे एक्टर ने एक और “श्योर शॉट ब्लॉकबस्टर” दी है।

एक फैंस ने लिखा, “दिस इज टाइगर श्रॉफ 2.0 है।” जबकि दूसरे ने एक्टर की तारीफ में “टू गुड” कहा। एक फैन ने एक्टर के बारे में बात करते हुए लिखा, “एक्शन, कॉमेडी, गन सीन, एव्रीथिंग लुक्स 10/10.” एक बार फिर टाइगर ने इस फ़िल्म से स्थापित किया है कि वह बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार हैं।

रिएक्शन्स को देखकर ऐसा लगता है कि यह फिल्म टाइगर के शानदार करियर में एक और ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है। इससे पहले, टाइगर की ‘बागी’ फ्रेंचाइजी, ‘हीरोपंती’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की। अब, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक्टर की फिल्मोग्राफी में एक और बॉक्स ऑफिस सक्सेस बनने के लिए तैयार है, जो उन्हें बॉक्स ऑफिस प्रिंस के रूप में स्थापित करेगी। अपनी स्टार पावर के साथ, एक्टर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह यहाँ जीतने और लंबे समय तक रहने के लिए हैं। टाइगर के खाते में ‘रेम्बो’, ‘सिंघम अगेन’ और ‘बागी 4’ भी हैं।

LEAVE A REPLY