टाइगर श्रॉफ सिक्किम फुटबॉल टीम के लिए समर्थन में उतरें।

0
139

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड के एक्शन सुपर स्टार टाइगर श्रॉफ, जो खेल के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हाल ही में खेल कौशल का सराहनीय प्रदर्शन करते हुए सिक्किम की फुटबॉल टीम का समर्थन किया।

टाइगर श्रॉफ, जिन्होंने देश में सबसे युवा और सबसे डायनेमिक एक्शन स्टार में से एक के रूप में अपनी पहचान बनाई है, उन्होंने सिक्किम फुटबॉल टीम को अपना समर्थन दिया है। मार्शल आर्ट में उत्कृष्ट होने के लिए जाने जाने वाले और प्रसिद्ध युवा आइकन, खेलों के प्रबल समर्थक रहे हैं और बच्चों एवं किशोरों दोनों के लिए एक उदाहरण हैं। सिक्किम फुटबॉल टीम के लिए उनका समर्थन, फुटबॉल में राष्ट्रीय रुचि को प्रोत्साहित करने और भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों के मनोबल को बढ़ाने की एक बड़ी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। टीम ने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टाइगर की तस्वीर साझा करके उन्हें धन्यवाद दिया।

“यूएसएफसी जर्सी में धमाल मचाने के लिए टाइगर जैकी श्रॉफ का आभारी हूं! 🙌🐯 आपका समर्थन दुनिया का मतलब है!”

सिक्किम फुटबॉल टीम के लिए टाइगर श्रॉफ का मजबूत समर्थन एक शक्तिशाली संदेश भेजता है कि खेल एक राष्ट्र में एकता ला सकती हैं। यह सहयोग स्थानीय खिलाड़ियों को बढ़ावा देता है और भारत में फुटबॉल के प्रति बढ़ते उत्साह को मज़बूत करता है, जो बॉलीवुड ग्लैमर से परे जमीनी स्तर के खेलों के महत्व को उजागर करता है। इसे और भी खास बनाने वाली बात यह है कि इसे भारतीय फुटबॉल के दिग्गज और नायक बाइचुंग भूटिया ने सोशल मीडिया पर दोबारा साझा किया, जिन्होंने अपने पोस्ट में एक्शन सुपर स्टार को धन्यवाद दिया, कैप्शन दिया:

“देखो हमारी यूनाइटेड सिक्किम जर्सी कौन पहन रहा है। हमारी टीम का हमेशा समर्थन करने के लिए धन्यवाद टाइगर।”

जैसा कि टाइगर श्रॉफ की “बड़े मियां छोटे मियां”, सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन की “रेम्बो”, जगन शक्ति के साथ एक बेनाम फिल्म जिसकी अभी टाइटल की घोषणा नहीं हुई है और “सिंघम अगेन” जैसी आगामी परियोजनाओं के लिए तैयार हैं, टाइगर श्रॉफ का मनोरंजन और खेल दोनों के प्रति समर्पण स्पष्ट है।

LEAVE A REPLY