महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में टाइगर श्रॉफ देंगे प्रस्तुति!

0
78

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । बॉलीवुड के सबसे युवा एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के भव्य उद्घाटन में मंच संभालने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 23 फरवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले सितारों से सजे इस कार्यक्रम में टाइगर अपने लुभावने डांस मूव्स के साथ ‘टाइगर इफेक्ट’ फैलाते नजर आएंगे।

टाइगर के प्रदर्शन से, कोई भी आश्वस्त हो सकता है कि वे अपने पैरों को थिरकाने या मंच पर अभिनेता की ऊर्जा को महसूस करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। अपने करिश्माई व्यक्तित्व के साथ, टाइगर निश्चित रूप से महिला प्रीमियर लीग की शुरुआत में उत्साह की एक अतिरिक्त खुराक डालेंगे।

टाइगर के अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और शाहिद कपूर जैसी उल्लेखनीय बॉलीवुड हस्तियां भी अपने-अपने लोकप्रिय ट्रैक पर प्रदर्शन के साथ मंच की शोभा बढ़ाएंगी। दर्शक शाहरुख खान को इस बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम की मेजबानी और प्रदर्शन करते हुए भी देखेंगे।

काम के मोर्चे पर, टाइगर अपनी ईद बड़ी रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसका नाम बड़े मियां छोटे मियां है, जिसमें वह पहली बार अक्षय कुमार के साथ हैं। अभिनेता सिंघम अगेन और रेम्बो में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY