एक्टर करण कुंद्रा हैं इंडिया के “द अल्टीमेट रियलिटी शो मेस्ट्रो।”

0
141

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । रियलिटी शोज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का मुख्य पहलू बन चुका है, जो देशभर के व्यूअर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है। टीवी पर्सनालिटीज़ की बात की जाए, जिसने “द किंग ऑफ रियलिटी शोज” का सही मायनों में हक़दार है तो वह कोई और नहीं बल्कि एक्टर करण कुंद्रा हैं। आईये देखें कैसे करण ने मल्टीप्ल रियलिटी शोज का हिस्सा बनकर अपने विट और चार्म से करोड़ों लोगों के दिलों को चुराया है।

लॉक अप:- करण कुंद्रा आकर्षण का मुख्य केंद्र तब हुए जब उन्होंने सनसनीखेज रियलिटी शो लॉक अप के पहले सीजन में बतौर जेलर के रूप में देखे गए। जेलर की भूमिका में भी फैंस ने उनकी बड़ी सराहना की। इसके साथ ही तेजस्वी प्रकाश के साथ उनकी केमिस्ट्री की भी खूब चर्चा हुई, जिन्होंने जेल हाउस में वार्डन का किताब अपने नाम किया।

बिग बॉस 15:- करण के कैरियर में बिग बॉस 15 एक गेम-चेंजर के रूप में आया, जिसने उन्हें लोगों के बीच पहले से अधिक लोकप्रिय बनाया। अपने ह्यूमर और चार्म से करण शो में तुरंत दर्शकों के प्रिय काँटेस्टेन्ट बन गए।

एमटीवी रोडीज़:- करण का इस शो में आना इसकी पॉपुलैरिटी को एक अलग ही पायदान पर ले गया। एक कुशल काँटेस्टेन्ट होने के नाते उन्होंने कई चुनौतीपूर्ण टास्क बड़ी आसानी से किये, जिसने उन्हें दर्शकों का फेवरेट बना दिया।

डांस दीवाने:- इस शो में करण ने होस्ट बनकर ऑडियंस को अपने मज़ेदार अंदाज़ शो से बांधे रखा। शो के दौरान करण इसका अहम हिस्सा बन गए और उनकी होस्टिंग स्किल्स ने तो पूरे सीजन दर्शकों को उनका दीवाना बनाये रखा।

एमटीवी लव स्कूल:- इस शो में करण एक कुशल जज के रूप में जुड़े हुए थे। करण ने बतौर जज इस शो से यह भी दर्शाया कि जब बात आती है इंडियन रियलिटी शोज की तो वह एक ऑल-राउंडर हैं। करण ने अपनी मौजूदगी से शो में ऑडियंस को बहुत एंटरटेन किया। और इसकी लोकप्रियता इस बात का पुख्ता सबूत भी है।

रियलिटी शोज में एक्टर करण कुंद्रा की जर्नी कमाल की रही है। इंडियन टेलीविजन लैंडस्केप पर करण कुंद्रा ने एंटरटेनमेंट के हर पहलू को बेमिसाल तरीके से निभाया है। एक्टर की रियलिटी शोज में जर्नी आगे भी खूब लंबा सफर तय करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY