ट्रेल ने लैक्मे फैशन वीक का हिस्सा बनने फैशन प्रेमियों के लिए #TrellxLakmeFashionWeek चैलेंज की घोषणा की

0
555
Trail announces #TrellxLakmeFashionWeek Challenge for fashion lovers to be a part of Lakme Fashion Week

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / नई दिल्ली, 30 सितंबर, 2021: भारत के सबसे बड़े सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म ट्रेल अक्टूबर में एफडीसीआई एक्स लैक्मे फैशन वीक के आगामी सीजन के लिए ऑफिशियल लाइफस्टाइल पार्टनर के रूप में से जुड़ा है। क्रिएटर्स को बढ़ावा देने के अपने प्रयास के तहत ट्रेल ने स्पेशल- #TrellxLakmeFashionWeek चैलेंज लॉन्च किया है। ट्रेल भारतभर से 30 फैशन उत्साही लोगों का चयन करेगा जो मुंबई में आगामी लैक्मे फैशन वीक में फ्रंट-रो सीटें जीत सकते हैं। आज यानी 1 अक्टूबर से शुरू होने वाली प्रतियोगिता 3 अक्टूबर 2021 तक चलेगी।

प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया जाता है कि वे अपने भीतर के फैशनिस्टा को ट्रेल कैमरे के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करके चमकने दें। चाहे वह आपका रैंप वॉक हो, एक अद्वितीय डिजाइन सौंदर्य, या #OOTD में अगला ट्रेंड, ट्रेल उन्हें फैशन उद्योग के बेस्ट के साथ नेटवर्किंग का अवसर दे रहा है। उन्हें हैशटैग #TrellxLakmeFashionWeek का उपयोग करके और पोस्ट में @Trell.Community और @LakmeFashionWeek को टैग करते हुए वीडियो को ट्रेल हैंडल के साथ-साथ अपने पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करना होगा। वीडियो में बनाना होगा कि वे लैक्मे फैशन वीक मुंबई का टिकट जीतने और सितारों के बीच बैठने और नेटवर्क बनाने के लायक क्यों हैं! विजेताओं की घोषणा 4 अक्टूबर, 2021 को ट्रेल ऐप पर होगी।

ट्रेल के बारे में

ट्रेल भारत का सबसे बड़ा लाइफस्टाइल सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, जो लाखों लोगों को विभिन्न कैटेगरी में प्रासंगिक और सार्थक सामग्री बनाने और उपभोग करने में सक्षम बनाता है। कंपनी फैशन, सौंदर्य, डीआईवाय (DIY), और हेल्थ एंड वेलनेस से लेकर फिल्मों की समीक्षा, भोजन और यात्रा तक के क्षेत्रों में दस क्षेत्रीय भाषाओं में लोगों को सेवाएं देता है। मंच तेजी से विकसित हुआ है और इसके 100 मिलियन से अधिक डाउनलोड और 50 मिलियन मंथली एक्टिव यूजर हैं। अगस्त 2020 में ट्रेल ने सोशल कॉमर्स सेग्मेंट में अपनी शुरुआत को चिह्नित करते हुए ‘शॉप’ सेक्शन लॉन्च किया और ब्यूटी, वेलनेस, फैशन और मॉम एंड बेबी केयर कैटेगरी में 600 से अधिक ब्रांड हैं।

LEAVE A REPLY