Trell गणतंत्र दिवस से पहले लेकर आया है ‘फैशन डेमोक्रेज़ी सेल’

0
243

· ट्रेल की 7-दिवसीय फैशन डेमोक्रेज़ी सेल यूजर्स को उनकी पसंद के डिस्‍काउंट चुनने का अधिकार दे रही है, जो वे अपनी चहेती कैटेगरीज में 70% छूट के साथ पा सकते हैं!

· यूजर्स के लिये टैगलाइन ‘जितना इंडिया देखेगा, उतना बड़ा डिस्‍काउंट मिलेगा’ के साथ खरीदारी के अनोखे अनुभव की पेशकश

· यूजर्स अपनी पसंद की कैटेगरी में सामूहिक रूप से वीडियोज देखकर उस पर ज्‍यादा डिस्‍काउंट पा सकते हैं

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । 21 जनवरी, 2022 : पसंद और अभिव्‍यक्ति की आजादी का यशोगान करने के लिये, भारत के अग्रणी लाइफस्‍टाइल सोशल कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म ट्रेल ने फैशन डेमोक्रेज़ी सेल की घोषणा की है, जो फैशन और लाइफस्‍टाइल से जुड़ी सभी चीजों पर 70% तक की आकर्षक छूट दे रही है। 20 जनवरी से शुरू हो रही फैशन डेमोक्रेज़ी सेल में खरीदार ऐसी प्रोडक्‍ट कैटेगरीज को चुन सकते हैं, जिन पर वे ज्‍यादा छूट चाहते हैं। इसके लिये उन्‍हें उस कैटेगरी के ज्‍यादा वीडियोज देखने होंगे और इस प्रकार यह सेल लोगों की, लोगों के लिये और लोगों के द्वारा है।

यह सेल यूजर्स को न केवल आकर्षक डिस्‍काउंट्स देती है, बल्कि उस लोकतंत्र के उत्‍साह का यशोगान भी करती है, जो मतैक्य की शक्ति पर विश्‍वास रखता है। यूजर्स ऐप पर किसी भी कंटेन्‍ट कैटेगरी के लिये मिलकर सबसे ज्‍यादा व्‍यू जनरेट कर सकते हैं, ताकि ट्रेल शॉप पर उसी कैटेगरी पर ज्‍यादा डिस्‍काउंट पा सकें। सेल के दोरान यह सोशल कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म ट्रेल के यूजर्स द्वारा सबसे ज्‍यादा देखी गई कैटेगरीज पर अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट देगा।

LEAVE A REPLY