वरुण धवन से साकिब सलीम तक: इस वैलेंटाइन डे पर ब्लैक को न्यू रेड कैसे बनाएं, देखें एक झलक!

0
119

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आज प्यार का दिन यानी वैलेंटाइन डे है। यह दिन बॉलीवुड में भी खास स्थान रखता है, जहां हमारे अपने मेल लीडिंग एक्टर्स ने फैशन गोल्स पेश किए हैं। साकिब सलीम, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसे एक्टर्स ब्लैक कलर में बहुत आकर्षक और हॉट नज़र आ रहे हैं। तो, इस वैलेंटाइन डे, ब्लैक को न्यू रेड क्यों न बनाया जाए। इन 5 हॉट लुकिंग बॉलीवुड एक्टर्स से फैशन टिप्स लें!

वरुण धवन
वरुण धवन ने कई बार फैशन गोल्स बनाए हैं! वरुण, इस ब्लैक ऑउटफिट में मॉडर्न और ट्रेडिशनल तरीके से पूरी तरह से बैलेंस करते हैं, जो इसे इस वेलेंटाइन पर एकदम फिट बनाता है। आप, ब्लैक कुर्ता पायजामा पहने और इसे एक ओवरसाइज़्ड सूट के साथ पहनने वाले वरुण से फैशन टिप्स लें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

साकिब सलीम
साकिब सलीम ने इस वैलेंटाइन डे के लिए फैशन का स्तर ऊंचा कर दिया है। एक्टर रॉयल्टी दिखाते हुए ब्लैक कुर्ता पायजामा के साथ अपने स्टाइल को बरकरार रखते हैं, जिसके ऊपर उन्होंने एक शोस्टॉपर जैकेट कैरी किया है, जो उनके पूरे लुक के साथ बहुत अच्छा लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem)

सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बॉलीवुड के सबसे हैंडसम लोगों में से एक हैं। एक्टर हर लड़की का मैन-क्रश है। यहां सिद्धार्थ इस वेलवेट ब्लैक शेरवानी में पूरी तरह से ‘दिली का लौंडा’ का एहसास देते हैं, और इसमें स्टेटमेंट मोजरी के साथ ओम्फ का स्पर्श जोड़ा है, जिससे यह वेलेंटाइन डे के लिए एक आदर्श विकल्प बन गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

कार्तिक आर्यन
इसे कैज़ुअल और स्टाइलिश बनाए रखने के लिए कार्तिक आर्यन का ब्लैक हुडी पहनना आपका फैशन ऑप्शन है। इस लुक में एक्टर हैवी एनसेम्बल नहीं बल्कि ‘बॉय नेक्स्ट डोर’ वाइब दे रहे हैं। जो उन्हें बाकी सबसे अलग और हटकर बना रहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

आदित्य रॉय कपूर
आदित्य रॉय कपूर ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें कई कारणों से बहुत से लोग पसंद करते हैं। यह वैलेंटाइन डे एक्टर से फैशन टिप्स लिए बिना अधूरा होगा। आदित्य को पता है कि अपने ऑउटफिट्स को कैसे आकर्षक बनाना है। उन्होंने इस ब्लैक सूट के साथ बार को ऊंचा कर दिया है, जो न तो पूरी तरह से मॉडर्न है और न ही ट्रेडिशनल है, जो वेलेंटाइन डे के लिए इस ऑउटफिट को एक परफेक्ट चॉइस बनाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @adityaroykapur

LEAVE A REPLY