बिग बॉस ओटीटी 3: अनिल कपूर के अंदाज ने विक्की कौशल को किया प्रभावित, एक्टर ने ‘तौबा तौबा’ गाना उन्हें किया डेडिकेट!

0
58

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ यादगार क्षणों और सेलिब्रिटी इंटरैक्शन्स के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा है और हालिया एपिसोड भी इसका प्रमाण था। अनिल कपूर द्वारा होस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में विक्की कौशल और एमी विर्क अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज’ का प्रोमोशन्स करते नजर आए। अनिल कपूर ने विक्की कौशल को हैरान कर दिया। एक्टर अनिल कपूर के बेबाक अंदाज और फिजिकल फिटनेस की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके।

विक्की ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का गाना ‘तौबा तौबा’ अनिल कपूर को डेडिकेट किया, जिसका दर्शकों और काँटेस्टेन्ट्स ने तालियों के साथ स्वागत किया। विक्की ने अनिल को ‘तौबा-तौबा’ गाने पर भी डांस करने का आग्रह किया और लोकप्रिय गाने पर कपूर का डांस क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से होस्ट के रूप में डेब्यू करने वाले अनिल कपूर ने न सिर्फ शो में स्टार पावर का तड़का लगाया है बल्कि अपने दर्शकों को प्रेरित भी कर रहे हैं। उनकी फिटनेस और स्टाइल अक्सर शहर में चर्चा का विषय बन जाती है और उनके फैंस कहते हैं कि मेगास्टार अपने कंटेम्पररी एक्टर्स को चुनौती दे सकते हैं। शो की होस्टिंग के अलावा, अनिल कपूर ‘सूबेदार’ में बेहतरीन प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं, जो निर्देशक सुरेश त्रिवेणी के साथ उनका पहला प्रोजेक्ट है। इसके अलावा वो वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने की भी अफवाह है।

LEAVE A REPLY