VIDEO : कांग्रेसियो ने मनाया जीत का जशन ! देखिये खास रिपोर्ट

0
1025

TODAY EXPRESS NEWS :  पांच राज्यो के विधानसभा चुनावो की मतगणना के दौरान कांग्रेस के पक्ष में आ रहे रुझानों को देखते हुए कांग्रेसियों में उत्साह की लहर है और यही वजह है कि फरीदाबाद में भी जगह-जगह कांग्रेसी जश्न मना रहे हैं ,  कहीं पटाखे छोड़े जा रहे हैं तो कहीं ढोल पर नाचने का सिलसिला जारी है ,  कहीं लड्डू खिलाए जा रहे हैं।  कांग्रेसियो के मुताबिक जिस तरह के रुझान आ रहे है उसे देखते हुए उन्हें विश्वास है कि उसी तरह की जीत कांग्रेस को देखने को मिलेगी ।  कांग्रेसियों की माने तो 2019 में होने वाले चुनावों में ना केवल हरियाणा में बल्कि पूरे देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी । कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने इस मौके पर  कहा कि जो बीजेपी के नेता कल तक राहुल गांधी को पप्पू कहा करते थे उन्हें राहुल गांधी ने दिखा दिया कि वह पप्पू नहीं बल्कि उनके पापा है ।

इस मौके पर उत्साहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने लखन सिंगला को हार पहनाकर और बूके देकर उन्हें जीत की बधाइयां दी. लखन सिंघला ने कहा की इन राज्यों की बढ़त और जीत ने साबित कर दिया है की आने वाले 2019 के चुनाव में देश में राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और यह तय हो चूका है की देश के अगले प्रधानमंत्री राहुल गाँधी होंगे।
विधायक ललित नागर ने कांग्रेस का झंडा फहरा कर और कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया साथ ही उन्होंने पांच राज्यों में चुनाव नतीजों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई दी इस मौके पर विधायक ललित नागर प्रधानमंत्री पर भी तंज कसने से नहीं चूके उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री देश को कांग्रेस मुक्त बनाना चाहते थे जिसके लिए उन्हें अब और कोई देश ढूंढना पड़ेगा उन्होंने कहा कि कि अब उनका लक्ष्य होगा कि देश को भाजपा मुक्त बनाया जाए साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार को जुमले बाजों की सरकार भी करार दिया।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY