वेडनेसडे फिटस्पिरेशन: यहां बताया गया है कि कैसे अपेक्षा पोरवाल फिट रहना सुनिश्चित करती हैं।

0
198

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अभिनेत्री अपेक्षा पोरवाल हाल ही में अपनी अरबी सीरीज स्लेव मार्केट के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही हैं। वह अरबी शो में पहली भारतीय लीड हैं, और वह निश्चित रूप से हम भारतीयों को गौरवान्वित कर रही हैं। एक चीज़ जिससे हम अपनी नज़रें नहीं हटा सकते थे, वह थी उनकी सुडौल काया और यहाँ बताया गया है कि उन्होंने इसे कैसे हासिल किया।

जब उनसे उनके फिटनेस रूटीन के बारे में पूछा गया कि वह इतनी फिट कैसे रहती हैं, अपेक्षा ने जवाब दिया, “मैं अपने वर्कआउट को लेकर बहुत नियमित हूं और यात्रा के दौरान भी अपनी दिनचर्या पर टिके रहने की कोशिश करती हूं। मैं दो साल पहले शाकाहारी बन गई और शाकाहारी आहार बनाए रखता हूं जब तक कि मैं बेहद दूरस्थ स्थानों पर शूटिंग नहीं कर रहीं हूं जहां यह संभव नहीं है। यह वास्तव में लोकप्रिय विश्वास के विपरीत मेरे कसरत और सामान्य ताकत और ऊर्जा के स्तर को बढ़ाने में मदद करता है। मैंने मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण भी शुरू कर दिया है और किकबॉक्सिंग और ननचक्स को एक्सप्लोर करने का आनंद ले रही हूं। वर्कआउट करना और फिट रहना एक ऐसी चीज है जिसका मैं वास्तव में आनंद लेती हूं, न केवल मेरे शारीरिक बल्कि मेरे मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया,
“कार्य प्रगति पर है 🛠
.
#MMA @kamli_gurung 🤍 के पहले हफ्ते का #थ्रोबैक
#tb #martialarts #kickboxing #boxing #wip”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apeksha Porwal (@apeksha_porwal)

यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री स्लेव मार्केट के अगले सीज़न में दिखाई देगी और इसके अलावा 2023 में कुछ रोमांचक वेबसीरीज और अन्य प्रोजेक्ट भी लाइन में हैं।

LEAVE A REPLY