हारट्रोन कर्मचारियों के वेलफेयर के लिए हर संभव प्रयास करूंगा – राजेश नागर

0
345

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद। हरियाणा की हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने विधायक राजेश नागर को उनकी सेवाओं के नियमितिकरण व अन्य मांगों के संदर्भ में ज्ञापन सौंपा। आईटी प्रोफेशनल की बात सुनने के बाद विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह उनके वेलफेयर के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि वर्ष 2014 में हरियाणा सरकार नियमितिकरण की पॉलिसी बनाकर हारट्रोन के तहत कार्यरत कर्मचारियों की सेवाएं नियमित कर चुकी है। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई पॉलिसी नहीं बनाई गई है। उन्होंने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा स्टेट ऑफ कर्नाटक व अन्य बनाम उमा देवी में पारित निर्णय पूरे भारत वर्ष को प्रभावित करता है न कि अकेले हरियाणा प्रदेश को। जब हमारे ही देश के विभिन्न राज्यों (जैसे हिमाचल, दिल्ली, पंजाब, उड़ीसा, सिक्किम आदि) की सरकार अपने अधीन कार्यरत अनुबंधित आधार पर कार्यरत कर्मचारियों के लिए नियमितिकरण की पॉलिसी बना चुकी है तो हरियाणा सरकार क्यों नहीं बना सकती।

इस पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह प्रदेश के मुखिया से इस संदर्भ में बात करेंगे और जो भी उचित कार्रवाई होगी। वह आगे बढ़ाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार हर व्यक्ति को सुविधा देने में जुटी है। हर व्यक्ति तक सुशासन पहुंचाने के लिए प्रयासरत है। इस बारे में भी सरकार ने कुछ अच्छा सोच रखा होगा। मैं आपकी आवाज बनकर आपकी बात को रखूंगा।

इस मौके पर हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल वेलफेयर एसोसिएशन हरियाणा के राज्य वरिष्ठ उप प्रधान अंकित कुमार जांगड़ा व फऱीदाबाद के जिला प्रधान राजेश गौतम, जिला महासचिव रामेश्वर, जिला उप प्रधान राम किशोर गौतम व जिला संगठन सचिव विजय कुमार मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY