क्या आर. माधवन अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ साइकोलॉजिकल थ्रिलर जॉनर में करेंगे वापसी?

0
119

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आर.माधवन हाल ही में हिट सीरीज़ “द रेलवे मेन” में अपनी परफॉरमेंस से फैंस को बहुत प्रभावित कर रहे हैं और तारीफ बटोर रहे हैं। एक्टर एक बार फिर अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की सीरीज के साथ फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इंडस्ट्री में चल रही चर्चा से पता चलता है कि वह अब एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर में लीड रोल निभा सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म से वह आठ साल बाद हिट रोमांटिक कॉमेडी “तनु वेड्स मनु रिटर्न्स” में उनकी को-स्टार कंगना रनौत के साथ वापसी कर सकते हैं।

इस जोड़ी के साथ में आने की खबर से फैंस के बीच काफी बज हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है। सूत्रों ने चल रही चर्चाओं का खुलासा किया है और कहा है कि सही समय आने पर माधवन की टीम घोषणा करने के लिए तैयार है।

“द रेलवे मेन” में आर. माधवन के हालिया किरदार ने सच्ची कहानियों से प्रेरित चार एपिसोड सीरीज़ में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए, जबरदस्त प्रशंसा पाई है। माधवन अब शशिकांत की आगामी क्रिकेट ड्रामा फिल्म ‘टेस्ट’ में बड़े पर्दे पर नज़र आने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY