शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने असलम खान के लहंगे में फैंस को बनाया अपना दीवाना, खूबसूरती के साथ फैशन शो का किया समापन!

0
124

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड अभिनेत्री और एंटरप्रेन्योर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने फैशन और ग्रेस का शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रसिद्ध डिजाइनर असलम खान के लिए फैशन शो का किया समापन। वेडिंग थीम पर आधारित यह इवेंट असलम खान की उत्कृष्ट कृतियों के लिए एक आदर्श कैनवास था। जिसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आकर्षक लहंगे में रैंप पर उतरीं, जो बेहद सुंदर और शानदार लग रहीं थीं।

अपनी बेबाक स्टाइल और सदाबहार खूबसूरती के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने रैंप पर आते ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। शिल्पा ने जो लहंगा पहना था उसमें जटिल कढ़ाई, फैब्रिक और रंग का एक शानदार पैलेट था, जो शाही आकर्षण को दर्शाता था। यह पहनावा कंटेम्पररी के साथ पारंपरिक दोनों स्टाइल को पूरी तरह से मिश्रित करता है, जो असलम खान की विशिष्ट शैली को दर्शाता है। जब शिल्पा रैंप पर चलीं, तब उनके आत्मविश्वास और ग्रेस ने इस ब्राइडल कॉउचर कलेक्शन के सार को पूरी ईमानदारी के साथ दर्शाया। शिल्पा के लहंगे की जटिल बारीकियां, नाजुक कढ़ाई वाले ब्लाउज और हैवी स्कर्ट की भव्यता देखते ही झलक रही थी।

फैशन शो का समापन करते हुए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने न केवल असलम खान के उत्कृष्ट डिजाइनों का प्रदर्शन किया बल्कि बेहतरीन लहंगे में उनका सुंदर कदम शो का असाधारण क्षण बन गया, जिसने परंपरा को फैशन के साथ सहजता से जोड़ दिया। जब बात आती है फैशन और स्टाइल की तो शिल्पा ट्रेडिशनल और वेस्टर्न हर तरह के ऑउटफिट में चार चांद लगा देतीं हैं।

LEAVE A REPLY