ज़रीन खान ने स्टोरीटेलिंग के प्रति गुनीत मोंगा के पैशन की सराहना की, एक्ट्रेस ने काम करने की जताई इच्छा

0
78

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड में जरीन खान के शानदार करियर में कई फिल्में शामिल हैं, जो एक्ट्रेस की फिल्मों का सावधानी से चयन करने की क्षमता पर प्रकाश डालती हैं। एक्ट्रेस कभी भी सिनेमा के क्षेत्र की पूरी तरह से खोज करने से पीछे नहीं हटी है। फिल्ममेकर्स की अपनी विशलिस्ट के बारे में बात करते हुए जरीन ने कहा कि वह महिला फिल्ममेकर्स के साथ सहयोग करना चाहती हैं। उन्होंने साझा किया कि वह एक ऐसे विजन का हिस्सा बनना चाहती हैं, जो पूरी तरह से महिलाओं द्वारा ड्रिवेन हो, जिसे उन्होंने अब तक अपने करियर में नहीं देखा है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके दिमाग में कोई खास फिल्ममेकर है तो जरीन ने तुरंत गुनीत मोंगा का नाम लिया। उन्होंने ऑस्कर विनिंग फ़िल्ममेकर को महिलाओं की कहानियां लाने और महिला फिल्ममेकर्स का समर्थन करने के पीछे “प्रेरक शक्ति” कहा। ‘वीर’ एक्ट्रेस ने ऑस्कर विजेता निर्माता की प्रशंसा की, “कहानी कहने के लिए गुनीत का पैशन वास्तव में प्रेरणादायक है। विविध और दमदार कहानियों को बड़े पर्दे पर लाने की उनकी क्षमता बेजोड़ है। चाहे वह ‘कटहल’ हो, ‘पगलैट’ हो, ‘मसान’ हो ऑस्कर विजेता ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ डॉक्यूमेंट्री या लेटेस्ट रिलीज ‘किल’, उनका काम सामाजिक विवेक के साथ आर्टिस्टिक क्रिएटिविटी को दर्शाता है, जो उन्हें फिल्ममेकिंग की दुनिया में एक लीडिंग फिगर बनाता है।

एक्ट्रेस ने गुनीत की उन फिल्ममेकर्स में से एक होने के लिए भी प्रशंसा की, जो कमर्शियल और आर्टिस्टिक सिनेमा की रेखाओं को धुंधला करने में सक्षम हैं। जहां एक ओर जरीन को बड़े पर्दे पर और अधिक देखने की इच्छा है, वहीं मशहूर फिल्ममेकर्स में से एक के साथ हाथ मिलाने की अभिनेत्री की इच्छा ने लोगों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। काम के मोर्चे पर, ज़रीन के पास पाइपलाइन में कुछ प्रोजेक्ट हैं, जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।

LEAVE A REPLY