जी स्टूडियोज’ और सोनू सूद की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फतेह’ की पंजाब में शूटिंग शुरू हुई

0
453
Zee Studios' and Sonu Sood's much awaited film 'Fateh' begins shooting in Punjab

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । सोनू सूद ने पंजाब के पवित्र शहर अमृतसर में बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर ‘फतेह’ की शूटिंग शुरू की। यह फिल्म साइबर क्राइम पर आधारित है।

फिल्म का निर्देशन वैभव मिश्रा कर रहे है और इसमें सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं। सूद और जैकलीन फर्नांडीज ने विभिन्न कार्यशालाओं में भाग लिया है, और उम्मीद की जाती है कि फिल्मांकन के दौरान सेट पर एथिकल हैकर्स द्वारा उन्हें प्रशिक्षित किया जाएगा। सोनू सूद कहते हैं, “फिल्म वास्तविकता में निहित है, और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, जिसे मैंने लॉकडाउन के दौरान भी लोगों के साथ होते देखा है।”

फिल्म के लिए पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू करने के बारे में बात करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, “स्क्रिप्ट को पहली बार पढ़ने के बाद से, मैंने फैसला किया था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती हूं। अब जब हम फतेह की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, तो मैं उत्साहित हूं।” हमारे लिए एक ऐसी कहानी सामने लाने के लिए जिसे लोग वास्तव में पसंद करेंगे।”

जी स्टूडियोज़ के सीबीओ, शारिक पटेल कहते हैं, “सोनू देश में सबसे सम्मानित व्यक्तित्वों में से एक हैं और ‘फतेह’ के साथ हमारा इरादा एक ऐसी कहानी बताना है जो जनता से जुड़ती है और संभवतः वास्तविक दुनिया पर प्रभाव डालती है – बहुत हद तक खुद सोनू की तरह।”

फिल्म में शिवज्योति राजपूत और विजय राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के लिए फोटोग्राफी के डायरेक्टर, रिसर्च टीम और एक्शन कोरियोग्राफर सहित हॉलीवुड के कुछ बेहतरीन नामों को शामिल किया गया है, यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY