ज़ी स्टूडियोज़ और सोनू सूद अभिनीत फ़िल्म “फतेह”, सैन फ्रांसिस्को शेड्यूल का सफल समापन!

0
151

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फिल्म “फ़तेह” पर ज़ी स्टूडियोज़ और शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बीच रोमांचक सहयोग ने हालही में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। फ़िल्म का सैन फ्रांसिस्को शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा हो चुका है। प्रसिद्ध अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद अभिनीत इस प्रोजेक्ट ने उत्सुक दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

फ़तेह एक थ्रिलिंग एक्शन से भरपूर फिल्म है, जिसने अपनी कहानी और हॉलीवुड स्टंट कॉर्डिनेशन की भागीदारी के कारण दर्शकों के बीच पहले से भी अधिक उम्मीद जगा दिया है। सैन फ्रांसिस्को शूट के समापन ने न केवल क्रू के लिए बल्कि सोनू के उत्सुक प्रशंसकों के लिए भी उत्साह की एक और परत जोड़ दी है, जो इस मैग्नम ओपस में सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। सैन फ्रांसिस्को की लोकेशन ने फिल्म के महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस और प्रभावशाली क्षणों को सहजता से बढ़ाया है।

सिनेमा को उत्कृष्ट कहानियां देने के लिए ज़ी स्टूडियोज़ के अटूट समर्पण और सोनू सूद की प्रतिबद्धता के साथ फ़तेह एक सिनेमाई मास्टरपीस बनने की कगार पर है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है प्रशंसक और इंडस्ट्री सेलेब्स दोनों ही इस प्रोजेक्ट को लेकर आने वाली अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY