ज़िप इलेक्ट्रिक वृद्धि और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए चार महत्वपूर्ण नियुक्तियों के साथ अपनी नेतृत्व टीम को मजबूत करता है

0
56
  •  रिकी सिंह सीनियर वाइस प्रेजिडेंट (SVP) ऑफ ई2डब्ल्यू ऑपरेशंस के रूप में शामिल होते हैं।
  •  राहुल यादव प्रौद्योगिकी के वाइस प्रेजिडेंट (VP) का कार्यभार लेते हैं।
  • सुधीर शर्मा वित्त के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट (SVP) के रूप में आगे बढ़ते हैं।
  • सुदीप्त शोम ई3डब्ल्यू ऑपरेशंस के वाइस प्रेजिडेंट के रूप में शामिल होते हैं।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | 15 अप्रैल, 2024 — जिप इलेक्ट्रिक, भारत की प्रमुख टेक-सक्षम ईवी-एक्सेस-एस-एसर्विस प्लेटफ़ॉर्म, ने आज अपने नेतृत्व दल में चार अनुभवी उद्योग के वेटरनों को नियुक्त करने की घोषणा की। इन रणनीतिक नियुक्तियों से स्पष्ट होता है कि जिप की ग्रोथ और नवाचार को तेजी से बढ़ावा देने के लिए की गई कड़ी का समर्थन किया गया है, जैसा कि यह राष्ट्र भर में इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) भूमिका को परिवर्तित करता रहता है।

रिकी सिंह ने जिप इलेक्ट्रिक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष (एसवीपी) ऑफ़ ई2डब्ल्यू ऑपरेशंस के रूप में शामिल होते हुए, बिजनेस विस्तार रणनीतियों के नेतृत्व का अनुभव लेकर आते हैं। उन्होंने ओलक्स ऑटोस, हेल्थकार्ट, और स्नैपडील जैसी प्रसिद्ध कंपनियों में अपनी शानदार प्रक्रिया को अमल में लाया है। रिकी की 2डब्ल्यू व्यावसायिक विकास को 5-10 गुणा बढ़ाने के साबित अनुभव की प्रतिष्ठित विशेषज्ञता जिप की योजना के साथ मेल खाती है, जिसका लक्ष्य वर्तमान वर्ष के भीतर चार गुणा वृद्धि है।

राहुल यादव जिप इलेक्ट्रिक में प्रौद्योगिकी के उपाध्यक्ष (वीपी) के रूप में कार्यभार लेते हैं, जहां वे जिप के ईवी क्रांति को आगे बढ़ाने के लिए उत्पाद और प्रौद्योगिकी पहलों का नेतृत्व करेंगे। रेडियो मिर्ची, एयरटेल, और टाइम्स इंटरनेट लिमिटेड जैसे संगठनों में उनका विशिष्ट पृष्ठभूमि व्यावसायिक आवश्यकताओं को नवाचारी टेक उत्पादों में परिणामित करने में अनुभव है। उनका लक्ष्य वर्तमान वर्ष के भीतर जिप की ग्रोथ को चौगुना करने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है जो ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रौद्योगिकी नवाचार को प्रेरित करता है।

सुधीर शर्मा जिप इलेक्ट्रिक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष (एसवीपी) फ़ाइनेंस के रूप में कार्यभार लेते हैं, जहां उन्होंने एसएएस, लॉजिस्टिक्स, और वेलनेस

LEAVE A REPLY