अगले दस दिन तक बिना छुट्टी किये सफाई कर्मी करेंगे प्रदेश को साफ – नरेश शास्त्री

0
684

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) हरियाणा में अगले दस दिन तक कोई भी सफाई कर्मचारी छुट्टी नही करेगा और रविवार के दिन भी सफाई का काम जारी रहेगा । हम पिछले 16 दिन में प्रदेश में हड़ताल के चलते कूडा न उठने पर प्रदेश को जनता से खेद व्यक्त करते है यह बयान नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष नरेश शास्त्री ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही । उन्होंने सख्त लहजे में यह भी कहा की सरकार मानी गई मांगो को एक महीने के अंदर अंदर लागू करे अन्यथा उन्हें सख्त कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ेगा.

जहां प्रदेश अध्यक्ष नरेश शास्त्री ने सबसे पहले हड़ताल के चलते प्रदेश की जनता को हुई  असुविधा के लिए खेद प्रगट किया और साथ ही कहा कि प्रदेश के 32000 कर्मचारी अगले दस दिन लगातार बिना छुट्टी किये प्रदेश की सफाई करेंगे और तमाम कूड़ा शहरों से बाहर करने का काम करेंगे । यहां तक कि रविवार की छुट्टी भी नही करेंगे बल्कि प्रत्येक दिन एक घंटा फालतू काम करेंगे । वही उन्होंने सरकार को भी चेताया कि मानी गयी सभी मांगे एक महीने के अंदर 2 लागू की जाए अन्यथा कर्मचारी दूरी राह पर चलने को मजबूर होंगे। इस मौके पर उन्होंने सर्वकर्मचारी संघ समेत सभी विभागों के कर्मचारियों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने उन्हें इस हड़ताल में सहयोग किया था ।

वही सर्व कर्मचारी संघ के प्रदेश महासचिव सुभाष लाम्बा ने कहा कि अन्य विभागों के कर्मचारियों की मांगों को लेकर अगले महीने वह आवाज बुलंद करने जा रहे है जिसमे ठेकेदारी प्रथा समाप्त करना और अन्य मांगे शामिल है इसलिए सरकार समय रहते उनकी मांगे  भी पूरी कर अन्यथा एक ओर आंदोलन होगा ।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY