अपराध की दुनिया से दूर रहें युवा अपनी पढ़ाई पर दे ध्यान : सब इंस्पेक्टर रतनलाल

0
295

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात जिले की पुलिस में एक चर्चित चेहरा ईमानदारी की मिसाल फिरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने तिगांव गांव में आयोजित एक शादी समारोह में युवाओं से खास बातचीत करते हुए कहा युवा अपनी पढ़ाई पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान दें वही युवाओं को अपराध की दुनिया से बिल्कुल अलग रहने की अपील की।

उन्होंने कहा है कि आज का युवा कल का भविष्य है। कुछ गलत वह अपराधी किस्म के लोग युवाओं को गलत रास्ते पर भटका देते हैं जिससे युवा अपराध की दुनिया में पूरी तरह कदम रख लेता है और एक दिन एक बहुत बड़ा खूंखार अपराधी बन जाता है।
हम आपको बता दें एक बार फिर ईमानदारी की मिसाल सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने एक शादी समारोह में युवाओं से मुलाकात कर पुलिस में पब्लिक के बीच बनी खाई को दूर करने का काम किया है।
 वही अभी 2 दिन पहले ही सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने थाने में फिरोजपुर झिरका थाना अंतर्गत आने वाले गांव के मौजिज लोग पंच सरपंच आदि की बैठक बुलाकर आपसी भाईचारा वह पुलिस और पब्लिक के बीच बनी खाई को दूर करने की एक बहुत बड़ी मिसाल दी थी।
वही उन्होंने युवाओं को अपराध की दुनिया से दूर रहने की नसीहत देते हुए कहा है कि युवा ज्यादा से ज्यादा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें।
वही उन्होंने कहा है कि इलाके में अपराध बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा। अपराध को जन्म देने वाले अपराधी पर पुलिस की पैनी नजर है ऐसे लोगों को हरगिज बख्शा नहीं जाएगा। इस अवसर पर तिगांव गांव के मौजिज लोग तथा काफी संख्या में युवा मौजूद थे।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY