आई एम ए फरीदाबाद की इकाई ने आज सिविल सर्जन डॉ विनय गुप्ता को 175 पल्स ऑक्सीमीटर दिए।

0
497

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । जैसा कि संभावनाएं जताई जा रही है कि कोरोना की तीसरी लहर आ सकती है इसके मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग अपनी तरफ से पूरी तैयारियां कर रहा है । फरीदाबाद आई एम ए स्वास्थ्य विभाग के साथ शुरू से ही कंधे से कंधा मिलाकर से ही काम करता आ रहा है। पाली के सीएचसी में भी ऑक्सीजन पाइपिंग और ऑक्सीजन पॉइंट्स का काम आई एम ए के सहयोग से ही कराया गया है । इसका उद्घाटन माननीय मुख्यमंत्री द्वारा जल्द ही किया जाएगा।

डॉ सुरेश अरोड़ा ने बताया कि फरीदाबाद आई एम ए की डॉक्टर नीता दबई और डॉक्टर अरुणा कुंडू के सहयोग से जो राशि अमेरिका की आशिता सचदेवा से प्राप्त हुई थी उसको केवल कोरोना से संबंधित कार्यों में ही उपयोग किया जा रहा है।
सिविल सर्जन डॉ विनय गुप्ता ने आईएमए के इस सहयोग के लिए उनका बहुत-बहुत धन्यवाद किया और उनकी सेवाओं को सराहा । उन्होंने कहा कि जब भी हमने कभी भी किसी भी कार्य के लिए आई एम ए से सहयोग मांगा है तो हमें कभी भी निराशा नहीं मिली है। डा हरजिंदर,डा अजय कपूर और डा राजीव जैन भी इस मौके पर मौजूद थे।
डॉ पुनीता हसीजा ने सीडीएस श्री विपिन रावत और अन्य सैन्य अधिकारियों के आकस्मिक निधन पर पूरी आई एम ए तरफ से अफसोस जताया और भगवान से प्रार्थना की कि उनकी आत्मा को शांति मिले। इस हादसे से देश को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है। हम सभी उनको भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

डा पुनीता हसीजा
प्रधान
डा सुरेश अरोड़ा
मीडिया प्रभारी
आईएमए फरीदाबाद

LEAVE A REPLY