अशोक तंवर के जनसंवाद सम्मलेन में कार्यकर्ताओ ने किया हंगामा

0
296
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के जनसंवाद सम्मेलन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं का जोरदार हंगामा ।  नाराज कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में अपनी बात कहना चाहते थे मौका नहीं मिलने पर आपे से बाहर हुए कार्यकर्ता ।कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ने की दी धमकी कहां – क्यों बुलाया था हमें अगर हमारी बात ही नहीं सुन्नी थी । बाद में किसी तरह पार्टी अध्यक्ष ने  मंच से नाराज कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश की लेकिन यह संवाद कार्यक्रम हंगामा कार्यक्रम बनकर रह गया ।
शनिवार देर शाम कांग्रेस जनसंवाद सम्मेलन में पहुचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर । इस मौके पर कार्यकर्ताओ द्वारा ज़ोरदार स्वागत किया गया. हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर फरीदाबाद के कार्यकर्ताओ और जनता से रूबरू हुए और उनसे सीधे संवाद कर फरीदाबाद की समस्याओ के बारे में पूछा।  इस सम्मेलन में समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों के साथ संवाद से जो निष्कर्ष निकाला गया उन मुद्दों को सुनने के बाद अशोक तंवर ने फरीदाबाद के तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ताओ को 24 तारिख को रोजी – रोटी रैली करने का आवाहन किया  जिसमे राशन – पानी से लेकर महंगाई तक के मुद्दे उठाये जाएंगे।  वहीँ कांग्रेस द्वारा आयोजित ” जनसंवाद सम्मेलन ” हंगामा सम्मलेन में उस वक्त तब्दील हो गया जब कार्यकर्ताओ को उनके सवाल पूछने का मौक़ा तक नहीं दिया गया जिस पर कुछ कार्यकर्ताओ ने प्रदेश अध्यक्ष के सामने खूब शोर मचाया और कांग्रेस पार्टी छोड़ने की बात भी कह दी. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने सभी को बड़ी सूझ बूझ के साथ समझाया और उनकी बात को सुना जिसके बात कांग्रेसी कार्यकर्ताओ का गुस्सा शांत हुआ.   
एक और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर जनसंवाद सम्मेलन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे थे वहीँ कार्यक्रम को अचानक से बंद करने की घोषणा से खफा कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने जोरदार हंगामा कर दिया।  कार्यकर्ताओ में गुस्सा इस कदर था की कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ने की दी धमकी भी दे डाली और कहां – क्यों बुलाया था हमें अगर हमारी बात ही नहीं सुननी थी । बाद में किसी तरह पार्टी अध्यक्ष ने  मंच से नाराज कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश की लेकिन यह संवाद कार्यक्रम हंगामा कार्यक्रम बनकर रह गया ।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY