एबीवीपी छोड़ थामा एनएसयूआई का दामन

0
363

TODAY EXPRESS NEWS : आज दिनांक 07 अक्टूबर को जिला एनएसयूआई कार्यालय पर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने एबीवीपी छोड़ ओर कुछ नए युवा साथियो एनएसयूआई में आस्था जताई। एबीवीपी के पूर्व नगर मंत्री व पूर्व उपाध्यक्ष तिफ़ाक़ तंवर ने आज एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष कृष्ण नागर, पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप धनखड़, पूर्व एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अनिल चेची के नेतृत्व में एनएसयूआई जॉइन की। इसके साथ ही अन्य कॉलेज के छात्रों ने भी एनएसयूआई में अपनी आस्था जता कर एनएसयूआई जॉइन की।

कृष्ण नागर व प्रदीप धनखड़ ने संयुक्त रूप से बताया कि छात्र संघ चुनावो में एनएसयूआई ने पूरे भारत वर्ष में परचम लहराया है। हरियाणा में भी आगामी छात्र संघ चुनाव को देख कर अब छात्र अपना मन एनएसयूआई के प्रति बना चुके है और सभी साथियों को संबोधित करते हुए बताया कि हम सन 2014 में छात्रों की समस्या को ध्यान में रखते हुए तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी और रोहतक सांसद दीपेंद्र हुड्डा जी ने फरीदाबाद,पलवल ओर मेवात के छात्रों के लिए रीजनल सेंटर का तोहफा दिया था लेकिन बीजेपी सरकार ने आज तक उसको चालू नही करवाया है। हमारी चुनाव में मुख्य प्राथमिकता फरीदाबाद के छात्रों के लिए रीजनल सेंटर या फिर जिले के लिए यूनिवर्सिटी शुरू करवाने की है।
आज एनएसयूआई में शामिल होने वाले डीएवी कॉलेज से यतिन कौशिक, चिराग दीक्षित, सचिन, बॉबी भाटी, दीपक लोहमोड, राहुल भड़ाना, अग्रवाल कॉलेज से सूरज तेवतिया, नीरज शर्मा, आईएलआर से गोल्डी चंदीला व सुनील चेची, प्रतीक, सैंडी बैंसला समेत अन्य साथी उपस्थित थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY