कर्मचारियों ने थालियां और शंख बजाकर बडखल विधायक सीमा त्रिखा के निवास पर किया जमकर प्रदर्शन

0
634

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) हड़ताली सफाई कर्मचारियों ने फरीदाबाद में चेतावनी के अनुसार बीजेपी  मंत्रियो और विधायकों को जगाने के लिए शंख और थालियां बजाने शुरू कर दिये। आज सैंकडों कर्मचारियों ने थालियां और शंख बजाकर बडखल विधानसभा की विधायक सीमा त्रिखा के निवास पर जमकर प्रदर्शन किया और विधायिका से नींद से उठाने का काम किया। इस दौरान पूर्व सूचना के चलते भारी पुलिस बल ने बेरिगेट लगाकर कर्मचारियों को रोकने का भी प्रयास किया मगर गुस्साये कर्मचारी बेरीगेट को भी तोडकर एमएलए के घर पहुंचे और विधायिका की गैर मौजूदगी में उनके पति को ज्ञापन सोंपा।

9 मई से लगातार जारी सफाई कर्मचारियों की हडताल 15वें दिन में प्रवेश कर चुकी है, आज भोर होते ही कर्मचारियों ने चेतावनी के अनुसार बडखल विधानसभा की विधायक सीमा त्रिखा के घर थालियां और शंख बजाकर जोरदार प्रदर्शन किया। सैंकडों कर्मचारियों ने एकत्रित होकर पैदल मार्च निकालते हुए हाथों में थाली और शंख लेकर विधायक के निवास की ओर कूच किया जहां पहले से ही भारी पुलिस बल बेरीगेट लगाकर रास्ता रोककर खडा हुआ दिखा, इस दौरान पुलिस और कर्मचारियों में झडप हुई और फिर कर्मचारी बेरीगेट को तोडकर विधायक के निवास की ओर निकल पडे। जहां उन्होंने विधायक सीमा त्रिखा को नींद से उठाने के लिये जमकर थालियां और शंख बजाया। मगर विधायिका की गैर मौजूदगी में उनके पति अश्वनी त्रिखा की नींद खुली और उन्होंने कर्मचारियों से मुलाकात की और उनका ज्ञापन भी स्वीकार किया।
इस बीच ज्ञापन ग्रहण कर अश्वनी त्रिखा ने कहा कि उनकी मांगों को लेकर वह अपनी पत्नी सीमा त्रिखा से बात करेंगे और कहेंगे कि सीएम साहब से कर्मचारियों की मुलाकात करवायें।
वहीं कर्मचारियों के जिला प्रधान बलवीर बालगुहेर ने कहा कि उनकी हडताल तब तक जारी रहेगी जब तक सरकार उनकी मांगों को मान लेती, जिसके लिये सरकार ने उनके समाज के बीच में टकरार रास्ता अपनाया हुआ है इसलिये उन्होंने अपने वाल्मिकी समाज में जाना शुरू कर दिया है और मांग की है कि सरकार की बातों में न आये और समाज का साथ दें। जिसपर सभी समाज के लोगों ने उनको समर्थन दे दिया है अब कोई भी व्यक्ति सरकार के बहकावे में नहीं आयेगा और सफाई नहीं करेेगा।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY