कांग्रेस और कालाबाज़ारी एक ही सिक्के के दो पहलू – केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर !

0
704
TODAY EXPRESS NEWS : प्रधनमंत्री मोदी का मानना है जब तक देश का किसान और गरीब खुशहाल नहीं होगा तब तक देश खुशहाल और ताकतवर नहीं बन सकता इसलिए प्रधानमंत्री मोदी ने किसान की फसल की लागत का डेढ़ गुना देने का फैसला किया है.  यह बयान फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एक प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिया। केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर आज फरीदाबाद जिले के किसान मोर्चा अध्यक्ष सुखबीर मलेरना द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथो लेते हुए कहा की कांग्रेस और कालाबाज़ारी एक ही सिक्के के दो पहलू है और जब – जब देश में कांग्रेस की सरकार रही कालाबाज़ारी बढ़ी.
वही इस प्रेस वार्ता का आयोजन करने वाले जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुखबीर मलेरना ने बताया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किसानो द्वारा धन्यवाद करने के लिए यह आयोजन किया गया था जिसमे केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ख़ास तौर पर आये थे. उन्होंने कहा की पूर्व में देश में किसानो के दो बड़े नेता चौधरी चरण सिंह और देवी लाल हुए है लेकिन उनके कार्यकाल में भी इतना बड़ा फैसला नहीं लिया गया था. जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने इस ऐतिहासिक फैसले को लागू किया है. इस प्रेस वार्ता में केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर , विधायिका सीमा त्रिखा और विधायक मूलचंद शर्मा उपस्थित रहे.इस प्रेसवार्ता में ख़ास बात यह रही की टेबल के ऊपर बाजरा और मक्की के भुट्टे भी रखे गए थे.
पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय राजयमंत्री गुर्जर ने कहा की किसानो की फसलों के लागत मूल्य का डेढ़ गुना मूल्य करने पर आज वह फरीदाबाद जिले और प्रदेश के किसानो की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करने के लिए इकठ्ठा हुए है. क्योंकि यह देश के इतिहास में ऐतिहासिक फैसला किया गया है. मोदी जी ने जो वायदा किया था उसे पूरा करके दिखाया है. उन्होंने कहा की प्रधनमंत्री मोदी का मानना है जब तक देश का किसान और गरीब खुशहाल नहीं होगा तब तक देश खुशहाल और ताकतवर नहीं बन सकता इसलिए प्रधानमंत्री मोदी ने किसान की फसल की लागत का डेढ़ गुना देने का फैसला किया है.  आज देश का किसान प्रधानमंत्री का हृदय से धन्यवाद कर रहा है।   किसानो की फसलों के मूल्य बढाए जाने के बाद क्या लोगो की जेबो पर महंगाई का असर नहीं पडेगा – के सवाल के जवाब में केंद्रीय राजयमंत्री गुर्जर ने कहा की किसान उत्पादक भी है और उपभोगता भी है. जबकि पिछली सरकारों ने किसानो के हित्त में कोई काम नहीं किया। किसानो की फसलों का मूल्य बढ़ाय जाने पर किसी पर कोई बोझ नहीं पडेगा क्योंकि जब किसानो की जेब में पैसा आएगा तो बाज़ारो में भी रौनक आएगी और बाज़ार खुशहाल होंगे। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राजयमंत्री ने कहा की कांग्रेस और कालाबाज़ारी एक ही सिक्के के दो पहलू है और जब – जब देश में कांग्रेस की सरकार रही कालाबाज़ारी बढ़ी है जबकि बीजेपी के राज में हर वस्तु बिना ब्लैक के आसानी से उपलब्ध है.

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा के साथ मंजीत सिंह की रिपोर्ट )

CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769

EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY