कांग्रेस चुनाव जीतने की कल्पना भी नहीं कर सकती – सुभाष बराला

0
183
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) दो दिवसीय फरीदाबाद के प्रवासीय दोरों पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर सरकार की घोषणाओं और कार्यप्रणाली के बारे में फीडबैक लिया। जिसकी रिपोर्ट आज पत्रकार वार्ता कर सभी के समक्ष रखी, जिसमें उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनके जनप्रतिनिधियों ने बताया है कि जनता भाजपा के कार्यकाल से खुश है और भाजपा की – की  गई घोषणायें भी लगभग पूरी हुई है. उन्होंने कहा की इनेलो ने 1998 में भी बसपा से गठबंधन किया था लेकिन चुनाव से पहले वह टूट गया. वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के यह दावे भी झूठे है की बीजेपी के दो दर्जन विधायक उनके संपर्क में है जबकि उनकी पार्टी के अपने विधायक ही उनके साथ नहीं है.
सुभाष बराला ने ईनेलो और बीएसपी गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि ईनेलों ने आज तक बिन गठबंधन के सरकार नहीं बनाई है और इस बार एक बार फिर उन्होंने बसपा से किया है जो 1998 में चुनाव होने से पहले ही साथ छोडकर भाग गई थी। वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के यह दावे भी झूठे है की बीजेपी के दो दर्जन विधायक उनके संपर्क में है जबकि उनकी पार्टी के अपने विधायक ही उनके साथ नहीं है.
उन्होंने कहा की केंद्र और हरियाणा में भाजपा की सरकार ने पारदर्शिता से काम किया है और भ्र्ष्टाचार पर अंकुश लगाया है. भाजपा ने क्षेत्रवाद , परिवारवाद और जातिवाद को ख़त्म करने का काम किया है. जिससे विपक्षी पार्टियां समझ गयी की लोगो ने भाजपा की सरकार को पूरी तरह सवीकार कर लिया है. अगर राष्ट्रीय परिदृश्य में देखे तो आज कांग्रेस चुनाव पर चुनाव हार रही है और प्रदेश उसके हाथ से निकलते जा रहे है.
 सुभाष बराला ने कहा की जब कांग्रेस को यह समझ आ गया है की वह सीधे सीधे चुनाव जीतने में सक्षम नहीं दिखाई दे रही तो कांग्रेस ने जस्टिस लोया की मौत के मामले में भाजपा के रणनीतिकार अमित शाह पर झूठ का सहारा लेकर उन्हें घेरने की कोशिश की यह कांग्रेस की हारी हुई मानसिकता का परिचय है.  अमित शाह के फरीदाबाद दौरे को लेकर उन्होंने साफ़ किया की अभी इस बारे में कोई भी पक्की जानकारी उन्हें नहीं मिली है। कुरुक्षेत्र सांसद राजकुमार सैनी के पार्टी विरोधी बयानों के सवाल पर बराला ने कहा की वह सांसद है इसलिए मैंने अपनी रिपोर्ट केंद्र को भेज दी है जिस पर पार्टी हाईकमान फैसला लेगा। सैनी के द्वारा सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के सवाल पर बराला ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा की हरियाणा की जनता भाजपा में विश्वास रखती है और भाजपा जनता में विश्वास रखती है इसलिए आने वाले चुनाव में जनता भाजपा के साथ खड़ी दिखाई देगी।  दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की जन आक्रोश रैली पर बराला ने कहा की आज कांग्रेस हतोऊत्साहित है और वह आज की तारीख में चुनाव जीतने की कल्पना भी नहीं कर सकते ऐसे में वह क्या रैली करेंगे यह तो समय ही बताएगा।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY