खेल परिसर सेक्टर 12 फरीदाबाद में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह – एसीपी अमन यादव होंगे परेड कमांडर।

0
832

TODAY EXPRESS NEWS :  15 अगस्त को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ खेल परिसर सेक्टर 12 फरीदाबाद में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह। एसीपी अमन यादव होंगे परेड कमांडर।

माननीय श्री कृष्ण लाल पंवार परिवहन मंत्री हरियाणा सरकार, मुख्य अतिथि होगे।

श्रीमान पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो ने स्वतंत्रता दिवस की शुभ अवसर पर शहरवासियों को अपने बधाई संदेश में कहा कि भारत के वीर सपूत जो देश के लिए शहीद हो गए, उनकी कुर्बानी को हमेंशा याद रखना चाहिए।

उन्होने कहा देश हित में ऐसे कार्य करने चाहिए जो कि हमारी आजादी को खतरा ना हो साथ ही हमें खुद सम्मान चाहिए तो दूसरे का भी सम्मान करें इस मूल मंत्र पर ही समाज का भाईचारा विकसित होगा।

सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए शहर भर में यूनिफॉर्म और सिविल में 1500 से अधिक पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात। बाकी पुलिस भी रहेगी अलर्ट।

किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो इसके लिए सभी मुख्य पॉइंट्स पर की जाएगी नाकाबंदी। संदिग्ध व्यक्तियों के अलावा संदिग्ध वाहनों पर भी रहेगी पैनी नजर।

श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो ने सभी डीसीपी, एसीपी, s h o, चौकी इंचार्ज, क्राइम ब्रांच यूनिट, ट्रैफिक पुलिस को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुरक्षा के मद्देनजर और यातायात को सुचारु रुप से चलाने से संबंधित निर्देश दिए हैं।

फरीदाबाद शहर में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए श्रीमान पुलिस आयुक्त के द्वारा सभी थाना प्रभारियों को नाकाबंदी करने कर चेकिंग अभियान चलाएं, और अर्लट रहे व संदिग्ध वाहनों पर रखें नजर ।

सभी थाना s h o, चौकी इंचार्ज एवं क्राइम यूनिट को निर्देश दिए हैं कि उनके एरिया में आने वाले मॉल मार्केट बस स्टैंड भीड़ भाड़ वाली जगह पर पुलिस की विशेष तैनाती की जाए।

पुलिस आयुक्त महोदय ने शहर वासियों से अपील है की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सजग रहे। और अपने आसपास बाजार में बस स्टैंड मेट्रो स्टेशन इत्यादि पर कोई लावारिस / संदिग्ध वस्तु दिखाई दे तो तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम 100 नंबर व 9999150000 पर सूचित करें।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि भीड़ भाड़ वाली जगह में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाई गई है। बाजार, मॉल, मट्रो स्टेशन, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड इत्यादी जगहों पर क्राइम ब्रांच यूनिट के पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में भी मौजूद रहेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से 24 घंटों के लिए स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आज से 15 अगस्त 2 बजे तक मेट्रो स्टेशन पार्किंग बंद रहेगी।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY