गांव मादलपुर की बिजली की समस्या का सरकार के पास नही है कोई भी जवाब – नलिन हुडडा

0
436

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद, गांव मादलपुर में युवा कांग्रेस के जन सम्पर्क अभियान के चलते एक बैठक का आयोजन हुआ। हरियाणा प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव नलिन हुडडा ने इस बैठक को संबोधित किया व स्थानीय लोगों से उनकी समस्याओं को लेकर चर्चा की।

नलिन हुडडा ने कहा कि गांव में काफी समय से बिजली की समस्या है, जिसके चलते स्थानीय लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ता है और बिजली न होने के कारण रोज़ मर्रा के कामों में भी दुकानदारों व किसानों को दिक्कत सहनी पड़ती है। गांव के स्थानीय लोगों ने बिजली की कमी के कारण मौजूदा सरकार व प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त की।

नलिन हुडडा ने कहा कि मौजूदा सरकार, प्रशासन व स्थानीय नेताओं की सोच केवल लोगों की समस्याओं को राजनीतिक मुद्दा बनाने की रहती है और लोगों की ज़िन्दगियों में सुधार लाने की व उनकी समस्याओं को सुलझाने की न ही उनकी सोच है, ना इरादा और ना ही काबिलियत। ऐसे में सरकार व उनके प्रतिनिधियों से कोई भी उम्मीद लगाना बेकार है।

नलिन हुडडा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी होने के नाते वे अपनी तरफ से भरपूर कोशिश करेंगे कि लोगों की ऐसी समस्याओं को प्रशासन के सामने उजागर किया जाए और उनके बेहतर समाधानों को लेकर भी चर्चा हो।

इस अवसर पर सरपंच मोहम्मद क़ासिम, दीन मोहम्मद, खलील खान, दीनदयाल और मोहम्मद इरशाद मुख्य रूप से मौजूद थे।

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY