चने के छिलकों की बोरियों के नीचे छुपाकर ले जाई जा रही गाय की 218 खालो को सीआईए इंचार्ज भरत सिंह की टीम ने पकड़ा

0
539

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) फिरोजपुर झिरका सीआइए पुलिस ने सोमवार को शहर के अंबेडकर चौक से एक पिकअप से गोवंश की 218 खालों को बरामद किया है। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरतार किया है। एक अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। अन्य आरोपी फरार है। आरोपी गायों की खालों को राजस्थान से लेकर उत्तर प्रदेश की ओर फिरोजपुर झिरका के रास्ते हुए जा रहे थे लेकिन पुलिस ने इन्हें दबोच लिया।

फिरोजपुर झिरका सीआइए पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक पिकअप में कुछ लोग राजस्थान से गायों की खालों को भरकर उन्हें उत्तर प्रदेश के हापुड साइड की ओर ले जाने वाले हैं। इसी को लेकर एचसी जयसिंह की अगुवाई में एक टीम गठित कर शहर के अंबेडकर चौक पर नाका लगा दिया। इसी बीच जैसे ही पिकअप गाडी चौक की तरफ आई तो पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा दिया लेकिन आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने पिकअप का पीछा कर उसे पकड़ लिया। एक आरोपी मौके से गिरतार हुआ जबकि दूसरा भाग निकला। पिकअप की तलाशी के उपरांत पुलिस ने चने के छिलकों से भरे कट्टों के नीचे से गोवंश की खालों को बरामद किया।
क्या कहते है सीआईए इंचार्ज फिरोजपुर झिरका:
सीआईए इंचार्ज फिरोजपुर झिरका भरत सिंह का कहना है कि
पिकअप नंबर एचआर 38 एक्स 1795 से गोवंश की 218 खाल बरामद हुई हैं। तस्कर इन्हें बड़ी चतुराई से यूपी की ओर ले जा रहे थे। पुलिस ने एक आरोपी रफीक निवासी घटवासन जिला नूंह को मौके से गिरतार किया है। जबकि अकरम निवासी उटावड जिला पलवल भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY