जीवा संस्थान द्वारा फरीदाबाद पुलिस को पैट्रोलिंग के लिए भेंट की गई बुलेरो।

0
518

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma )जीवा संस्थान द्वारा फरीदाबाद पुलिस को पल्ला चौकी एरिया मे पैट्रोलिंग के लिये दी गई बुलेरो को श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों भा.पु.से, ने जीवा पब्लिक स्कुल से हरी झण्डी दिखाकर पल्ला चौकी एरिया में रवाना किया गया।

स्मार्ट पुलिसिंग के अन्तर्गत चलाये गये अभियान ’’आपकी सुरक्षा आपके साथ’’ के तहत पुलिस पब्लिक पार्टनरशिप कार्यक्रम के अनुसार पुलिस आयुक्त महोदय और जीवा सस्थान के चैयरमैन ऋषि पाल चैहान ने पल्ला चैकी एरिया मे पेट्रोलिंग के लिए दी गई कार को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया।

पुलिस आयुक्त महोदय ने जीवा स्कूल के प्रांगण में पौधारोपण करते हुए अपनेे संबोंधन में कहा कि पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए हम सभी को अधिक से अधिक पौधारोपण करना चाहिए जिससे की फरीदाबाद को हरा भरा बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि चाहे क्राइम कंट्रोल की बात हो या फरीदाबाद को हरा-भरा बनाने की बात तो इसमें पब्लिक की भागीदारी बहुत जरूरी है। इस मौके पर आयुक्त महोदय ने पुलिस विभाग को जीप समर्पित करने के लिए जीवा संस्थान का धन्यवाद किया।

जीवा संस्थान के चेयरमैन ऋषि पाल चैहान ने कहा कि हमें समय- समय पर अपने सामर्थ्य के अनुसार पुलिस का सहयोग करना चाहिए,,, जिससे कि पुलिस हमें व हमारे क्षेत्र को पूरी तरह से सुरक्षा मुहैया करवा सके ।

ऋषि पाल चैहान ने बताया कि जैसे देश की सीमाओं पर सैनिक डटे रहते हैं व देश की सीमाओं की व देशवासियों की रक्षा करते हैं ठीक उसी प्रकार पुलिस नगरवासियों की सुरक्षा में अपना दिन -रात एक कर देती है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम में डीसीपी सेंट्रल श्री भूपेंद्र सिंह, एसीपी सराय यशपाल खटाना, एसीपी जयप्रकाश थाना सरायख्वाजा के एस एच ओ महेश व पल्ला पुलिस चैकी के इंचार्ज बसंत कुमार के अलावा जीवा संस्थान के चेयरमैन ऋषि पाल चौहान, जीवा आयुर्वेद के डायरेक्टर डॉक्टर प्रताप चौहान ,जीवा ग्रुप के डायरेक्टर मधुसूदन एवं प्रमुख समाज सेवी एवं शिक्षाविद प्रेम नारायण शास्त्री, सुनील सिंह, एस के सिंह, सुरेंद्र सिंह, गिरीश कुमार, नरेश कुमार, ज्योति संग व जीवा संस्थान के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY