पंचकूला : हत्या, लूट व डकैती के मामलो में फरार चल रहा 1.5 लाख रुपये का ईनामी बदमाश एसटीएफ के हत्थे चढ़ा

0
137

TODAY EXPRESS NEWS : पंचकूला – 15 जुलाई 2018 -अपराधियों पर नकेल करते हुये आज हरियाणा पुलिस एसटीएफ स्टाफ की टीम ने 1.5 लाख रुपये के ईनामी बदमाश ,वाछिंत अपराधी प्रदीप लोहार उर्फ काला को नोयडा सैक्टर-23 उ0प्र0 से गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी ।   प्रवक्ता ने आगे बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी हत्या, डकैती व लूट के कई मामलो में 2017 से फरार चल रहा था। आरोपी के खिलाफ दिल्ली सहित हरियाणा के अलग अलग पुलिस थानों में लगभग 24 मुकदमें दर्ज है ।
प्रवक्ता के अनुसार पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री बी0 एस0 सन्धू ने एस0 टी0 एफ0 के चीफ श्री सौरभ सिंह, उप-पुलिस महानिरीशक श्री सतीश बालन तथा पूरी एस0 टी0 एफ0 टीम को उक्त ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए बधाई दी है ।  प्रवक्ता ने आगे बताया कि हिसार एस0 टी0 एफ0 टीम को उपरोक्त अपराधी के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी कि प्रदीप लोहार जो कि ईनामी बदमाश है और सैक्टर 23 नोएडा में क्राईम करने की नियत से घूम रहा है । जिस पर तत्परता से कार्य करते हुये हरियाणा पुलिस की एस0 टी0 एफ0 ने सैक्टर 23 नौयडा से आरोपी को गिरफ्तार किया है ।  प्रवक्ता ने आगे बताया कि प्रदीप लोहार ने अपने साथी प्रदीप जमावडी व उसकी मॉ की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिस पर थाना सिविल लाईन हिसार में मुकदमा दर्ज है। आरोपी प्रदीप लोहार उर्फ काला वारदात से फरार चल रहा था। आरोपी द्वारा फेसबुक व अन्य सोशल मिडिया के जरिये अपने भय का आतंक बनाया हुआ था।
प्रवक्ता के अनुसार आरोपी को अदालत मे पेश करके ज्यादा से ज्यादा रिमान्ड हासिल किया जायेगा ताकि अन्य वारदातो का भी खुलासा किया जा सके।


( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY