पानी की समस्या को लेकर निगम मुख्यालय पर महिलाओं का मटका फोड़ प्रदर्शन – NIT- विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

0
824
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) सर्दी के मौसम में पीने के पानी की समस्या को लेकर परेशान महिलाओं ने आज नगर निगम मुख्यालय स्थित ज्वाइंट कमिश्नर आफिस के सामने जोरदार प्रदर्शन करते हुए मटके फोड़े ओर एनआईटी इलाके के विधायक नागेंद्र भड़ाना ओर पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । पिछले 6 महीने से पीने के पानी की समस्या और गंदे पानी की सप्लाई से परेशान लोगो ने मजबूर होकर मत्काफोड़ प्रदर्शन किया लोगो का कहना था कि नगर निगम को भंग करके फरीदाबाद विकास प्राधिकरण बना देना चाहिए । क्योंकि नगर निगम में बैठे अधिकारी और कर्मचारी मोटी तनख्वा लेने के बावजूद कोई काम नही कर रहे है । 
 नगर निगम मुख्यालय स्थित ज्वाइंट कमिश्नर पार्थ गुप्ता के ऑफिस के बाहर मटके फोड़कड प्रदर्शन करती नज़र आ रही यह महिलाएं एनआईटी विधानसभा के वार्ड नंबर 6 की निवासी है जो पिछले 6 महीने से पीने के पानी की आपूर्ति ओर गंदे पानी की सप्लाई को लेकर परेशान है । महिलाओं ने बताया कि उनके इलाके में पिछले 6 महीने से पीने के पानी की समस्या बनी हुई है जिसके लिए उन्होंने इलाके के विधायक नागेंद्र भड़ाना से कई बार गुहार लगाई थी लेकिन कोरे आश्वासन के अलावा उन्हें कुछ नही मिला । उन्होंने वार्ड नंबर 6 के पार्षद को भी अपनी परेशानी बताई थी जिस पर कुछ समय तो पानी के टैंकर की सप्लाई हुई लेकिन अब पानी के टैंकर भी बंद कर दिए गए है जिसके चलते मजबूर होकर प्रत्येक परिवार को लगभग सौ रुपये का पानी खरीदकर गुजारा करना पड़ रहा है । जिससे उनके घर का बजट बिगड़ गया है । आज मजबूर होकर वह खाली मटके यहां लेकर आई है और इन मटको को यहां इसलिए फोड़ा गया है कि या तो इन मटको में पानी भरो नही तो वह इसी तरह मटका फोड़ प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे । 
वार्ड 6 के स्थानीय निवासी एक व्यक्ति ने यहां तक कह डाला की नगर निगम को भंग करके फरीदाबाद विकास प्राधिकरण बना देना चाहिए । क्योंकि अधिकारी और कर्मचारी मोती तन्ख्वाये तो ले रहे है लेकिन कोई काम नही करते । घर की महिलाएं पानी के लिए मारी मारी फिर रही है ऐसे में वह घर के काम कैसे करेंगी । उन्होंने चेतावनी दी कि यदि अब भी समस्या का समाधान नही हुआ तो वह निगम पर ताला लगा देंगे ।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY