पुन्हाना में रोजा इफ्तार पार्टी देकर देश के लोगो को आपसी भाईचारा का संदेश दिया है : रहीस खान

0
656

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात : हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन एवम राज्य मंत्री रहीस खान की और से रविवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इफ्तार पार्टी में पलवल ज़िला के डीसी मनीराम शर्मा बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। इफ्तार पार्टी के मौके मेवात कर आपसी भाईचारा एवं हिन्दू मुस्लिम भाईचारा की मिसाल  देखने को मिली। शाम 7 बजकर 20 मिनिट पर रोजा इफ्तार किया गया। वही  मौलाना अहमद ने मगरिब की नमाज़ अदा कराई।

 इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे पलवल ज़िला के डीसी मनीराम शर्मा ने इफ्तार पार्टी में पहुंचे लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेवात की गंगाजमुनी तहजीब पूरी दुनिया मे विख्यात है। यहां पर सभी धर्म के लोग मिलझुलकर रहते है। वो इससे पहले मेवात के डीसी रह चुके है यह रहकर उन्होंने महसूस किया मेवात जैसा भाईचारा दुनिया मे कही नही मिल सकता है। वही डीसी मनीराम शर्मा ने लोगो को ईद की मुबारकबाद दी। वही मनीराम ने कहा कि मेवात के गांव बिचोर, नीमका गांव से 84 कोस परिक्रमा 14 मई से शुरू हुई थी वही रोजे भी 17 मई से शुरू हुए थे दोनो पवित्र प्रोग्रामो को देखकर दोनो समुदायों के भाईचारा देखने लायक थे। यहां हिन्दू- मुस्लिम लोगो ने एक दूसरे लो पूरा सहयोग दिया।
   हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन एवम राज्य मंत्री रहीस खान ने कहा कि इफ्तार पार्टी का आयोजन करने का मकसद लोगो में आपसी भाईचारा कायम करना है। उनहोने कहा कि  ये भाजपा पार्टी  की और से उन्होंने ये इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में आरएसएस की और से रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन के देश मे आपसी भाईचारा का संदेश दिया है। उन्होंने कहा कांग्रेस और इनेलो के लोगो ने भाजपा का मुस्लिमो को हव्वा दिखाकर एक नफरत फैलाने का काम करती रही है। वही रहीस खान का कहना है कि वो मरते दम तक भाजपा में रहेगा। उन्होंने कहा भाजपा ही मेवात का विकास कर सकती है। जितना विकास भाजपा ने मेवात में किया इतना आजतक किसी भी पार्टी ने नही किया। इसमौके पर राज्य मंत्री रहीस खान ने एडवांस में लोगो को ईद की मुबारकबाद दी वही त्योहार को अमन चैन से मनाने का आह्वान किया।
इस मोके पर हिदायत खान केंद्रीय एफसीआई मेम्बर, शमशुद्दीन चेयरमैन, हज़ार खान, जुबेर खान, मास्टर सफी मोहम्मद, वसीम अकरम, मित्रसेन आहूजा, डीएपी अशोक शर्मा, अजय कंसल सहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे

खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे !
CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY