पुलिस पर फायरिंग व पथराव कर वांछित अपराधी को पुलिस से छुडाया।

0
229

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद)  पुन्हाना उपमंडल के बीसरू गांव में गुरुवार सुबह बदमाशो व पुलिस की मुठभेड़ में बदमाश पुलिस के चुंगल से वाछिंत अपराधी को जबरन छुड़ा कर मोके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस बदमाशो से निरंतर बचाव करती रही,लेकिन दोनों ओर से किसी के घायल होने के समाचार नही है। पुलिस ने इस मुठभेड़ के बाद 7 बदमाशो के खिलाफ बिछोर थाने में सरकारी कार्य मे बाधा डालने,जानलेवा हमला करने तथा आर्मस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार  लूट डकैती व पुलिस पर हमले के साथ साथ कई अन्य मामलो मे वाछिंत  सिंगार गांव निवासी इकराम पुत्र हबीब प्रसिद्ध बदमाश है और कई वारदातों में शामिल होने के अलावा पुलिस पार्टी पर गोली चलाने के 2017 के मुक़दमे में बिछोर थाना पुलिस का मोस्टवांटेड अपराधी है। पुलिस ने इकराम को कई बार दबोचने के लिए जाल बिछाया लेकिन हर बार पुलिस पर  सीधे गोली चलाने के दम पर इकराम पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार होता रहा है। पुलिस काफी दिन से बदमाश इकराम को पकडऩे के लिए जाल बिछा रही थी।बिछोर थाना पुलिस को गुरूवार सुबह सूचना मिली की गांव के ही एक व्यक्ति ने इकराम को घर के अंदर बंधक बना रखा है। बिछोर पुलिस ने सीआई ए पुन्हाना से संपर्क कर इकराम को पकडने के लिये बीसरू गांव पंहुची।
 ग्रामीणो ने इकराम को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने इकराम को पकडकर गाडी में बैठाकर जैसे ही चली तो इकराम  के दर्जन भर साथियो ने पुलिस पर हमला कर दिया। बदमाशो ने पुलिस पर पथराव के साथ साथ  फायरिंग शुरू कर दी।  हांलाकी फायरिंग मे किसी कक हताहथ होने की खबर नहीं है लेकिन बदमाशों  व पुलिस की मुठभेड़ दिनभर ग्रामीणों के बीच चर्चा का विषय बनी रही। ताबड़तोड़ चली गोलियों से बचने के लिए पुलिस ने भी हवा में फायर किए। काफी देर बदमाश व पुलिस की गोलियों चलती रही।  आखिरकार साथी  बदमाशो ने  पुलिस के चुंगल से बदमाश इकराम को जबरन छुड़ा लिया। बदमाश वारदात को अंजाम देकर मोके से वाछिंत बदमाश इकराम सहित फरार हो गए। इस मुठभेड़ में किसी के घायल होने के समाचार नही है। बिछौर पुलिस ने  इकराम पुत्र हबीब ,बीसरू निवासी खुर्शीद पुत्र खचेंडू, सल्ली पुत्र खुर्शीद, फरीद पुत्र फजरू, अरसद पुत्र दीन मौहमद, मुस्ताक पुत्र इस्ताक, व रूपडाका निवासी मुस्ताक पुत्र मुतार के खिलाफ सरकारी काम में बाधा सहित कई अन्य धाराओ के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
 बिछोर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रूपलाल ने बताया कि वारदात के बाद एएस आई रणबीर सिंह की शिकायत पर बदमाश इकराम,खुर्शीद,शक्की, फरीद,आसू आदि  सहित कुल 7 बदमाशो के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा, पुलिस पार्टी पर जान लेवा हमला व अवैध हथियार रखने आदि के अलावा कई आपराधिक धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY