फरीदाबाद निगम सदन की बैठक में सत्तापक्ष के पार्षद ही सरकार से आये नाखुश नजर, विकास कार्यो की फाईलें गायब करवाने का नेताओं पर लगाये आरोप। 

0
390
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) नगर निगम के द्वारा किये जाने वाले विकास कार्यो की फाईलों को गायब करवाते हैं फरीदाबाद के नेता,, ऐसा आरोप वार्ड नम्बर 3 के पार्षद हरवीर ने निगम के सदन की चौथी बैठक में लगाये। फरीदाबाद नगर निगम सदन की चौथी बैठक निगम सभागार में ज्वांइट कमीश्रर पार्थ गुप्ता, मेयर सुमन बाला और वरिष्ठ मेयर देवेन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में की गई जिसमें 96 मुद्दों पर चर्चा हुई। जो कि हंगामेदार रही जिसमें सत्तापक्ष के पार्षदों ने उनके वार्ड की अनदेखी करने का आरोप लगाया तो वहीं अन्य पार्षदों ने फरीदाबाद के नेताओं पर फाईलें गायब करने का आरोप लगाया वहीं सीएम कोटे में पेसा न होने के बाबजूद भी विकास कार्यो की फायलें बनाने पर अपत्ति जताई।

फरीदाबाद नगर निगम सदन की चौथी बैठक निगम सभागार में आयोजित कि गई जिसमें ज्वांइट कमीश्रर पार्थ गुप्ता, मेयर सुमन बाला और वरिष्ठ मेयर देवेन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में 40 वार्डो के पार्षदों ने अपने अपने वार्ड के 96 मुद्दों पर चर्चा जोरदार चर्चा की। बैठक की शुरूआत सफाई के मुद्दे से हुई जो कि सभी वार्डों में समस्या का कारण बना हुआ है जिस पर पार्षदों ने आरोप लगाये कि सफाई कर्मचारी वार्डो में सफाई करने नहीं आते हैं और जो कर्मचारी आते हें उनके पास सफाई करने के लिये पर्याप्त मात्रा उपकरण नहीं होते।

बैठक में सबसे अहम मुद्दा ज्वांईट कमीश्रर के दफ्तर से विकास कार्यो की फायलें गायब होने का गर्माया जिसकी आवाज उठाते हुए वार्ड नम्बर 3 के पार्षद हरवीर ने सदन में कहा कि उनके वार्ड के विकास के लिये ढाई करोड की फाईल पूरी तरह से बनकर तैयार हो गई थी बस काम शुरू होने वाला ही था कि अचानक सरकारी कार्यालय से उनके वार्ड के विकास की फाइल ही गायब हो गई, जिसके पीछे पार्षद हरवीर ने फरीदाबाद के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्तपक्ष के नेता विकास कार्यो की फाईलों को गायब करवा देते हैं जिसपर पूरी जांच की जाये। इतना ही नहीं पार्षद हरवीर ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा विकास कार्यो की घोषणा कर दी जाती है और उसकी फाईल भी बनकर तैयार हो जाती है जब कार्य करने की बारी आती है तो सीएम कोटे में पैसा ही नहीं होता है। जिसको लेकर आपत्ति जताते हुए उन्होंने कहा कि जब पैसा नहीं होता है तो फाईल क्यों बनाई जाती है।

वहीं मेयर सुमन बाला ने कहा कि 96 मुद्दों पर आज सदन में चर्चा हुई है जिसमें सभी फरीदाबाद के विकास कार्यो पर चर्चा की गई, वहीं सरकारी दफ्तर से फाईल गायब होने के सबाल पर मेयर ने कहा कि उन्होंनें जांच के आदेश दे दिये हैं।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY